मोहित कुमार को बचाने वाले डाक्टरों को विधायक महरा ने किया सम्मानित

खबर शेयर करें


-दुर्घटना में मोहित के सीने से आरपार हो गई थी लोहे की सरिया 
-एम्स ऋषिकेश के चिकित्सकों ने बचा ली मोहित की जान

गणेश पाण्डेय, दन्यां

लोहे की मोटी सरिया सीने के आर पार हो जाने के बावजूद चिकित्सकों ने घायल मोहित कुमार को बचा लिया है। एम्स ऋषिकेश के चिकित्सकों की टीम की तारीफ करते हुए जागेश्वर क्षेत्र के विधायक मोहन सिंह महरा ने उन्हें सम्मानित किया है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नाबालिक किशोरियों का लापता होने का सिलसिला जारी, दो सगी बहनें लापता


गत सप्ताह सुयालबाड़ी के पास हुई दुर्घटना में लमगड़ा विकासखंड के उड्यूड़ा निवासी मोहित कुमार बुरी तरह से घायल हो गया था। निर्माणाधीन पुल के पास उसका वाहन पलट जाने से लोहे की मोटी सरिया उसके सीने के आर पार हो गई थी। बुरी तरह से लहुलुहान चालक मोहित कुमार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती करवाया गया। एम्स के चिकित्सकों की टीम ने अथक प्रयास करते हुए मौत से जूझ रहे मोहित कुमार का सघन आप्रेशन करते हुए बचा लिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

जागेश्वर के विधायक मोहन सिंह महरा ने ऋषिकेश पहुंच कर मोहित कुमार का उपचार कर रहे प्रो मीनू सिंह, डा. मधुकर उनियाल, डा. संजीव मित्तल, डा. कमर आजम और पूरी टीम को शॉल और पुष्प गुच्छ प्रदान करते हुए सम्मानित किया है। विधायक महरा ने मोहित कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोश का एक लाख का चैक भी चिकित्सालय में प्रदान किया। विधायक के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश बहुगुणा, ललित दोसाद, संजय डालाकोटी, वीरेंद्र आर्य, पूरन भंडारी सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने एम्स के चिकित्सकों को सम्मानित किया।
 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119