मोटाहल्दू के पास रेलगाड़ी की चपेट में आया बिशालकाय सांड, बड़ी रेल दुर्घटना टली

खबर शेयर करें

मोटाहल्दू। काठगोदाम से देहरादून को जा रही रेलगाड़ी के सामने सांड के आने से बड़ी रेल दुर्घटना टल गई। वहीं उक्त सांड कई मीटर तक ट्रेन के इंजन में फंसकर घिससता रहा। जिसके चलते आधा घंटा तक ट्रेन मोटाहल्दू में ही खड़ी रही।


   रविवार की शाम लगभग 8:15 बजे काठगोदाम देहरादून एक्सप्रेस काठगोदाम से चलकर लालकुआं रेलवे स्टेशन को आ रही थी कि मोटाहल्दू के पास रेलवे पटरी के बीचों-बीच विशालकाय सांड आ गया, जिसके बाद वह इंजन के आगे बोनट में फंस गया और 50 मीटर से भी अधिक दूरी तक वह घिसटता रहा। ट्रेन चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए रेलगाड़ी में इमरजेंसी ब्रेक लगाए तो बमुश्किल ट्रेन रुकी। जिसके बाद आधा घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय ग्रामीणों और रेल यात्रियों ने बमुश्किल ट्रेन के इंजन में फंसे मृत सांड को खींचकर पटरी से अलग किया तब रेलगाड़ी पुन: अपने गंतव्य को रवाना हो सकी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार


            विदित हो कि कई समय से मोटाहल्दू व मोतीनगर के आसपास जंगली जानवरों को जमावाड़ा लगा रहता है। कई बार तो वह सड़क में आ जाते हैं, जो कि राह चलते वाहन चालकों के लिए मुशीबत बने हुए हैं। इससे पूर्व मोतीनगर में दो सांडों की भिड़ंत में एक वृद्ध साइकिल सवार आज भी अस्पताल में भर्ती हैं। अगर जल्द प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया जो इसी तरह बेकसूर जानवर कटते रहेंगे और दूसरों के लिए भी मौत का कारण बनेंगे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119