नाबालिग छात्रा से  दुष्कर्म का आरोपी एयरपोर्ट से गिरफ्तार

खबर शेयर करें

जसपुर। नाबालिग छात्रा से  दुष्कर्म के आरोपी को युवक को पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 24 नवंबर को किशोरी के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद आरोपी विदेश चला गया था।बीती 24 नवंबर को एक व्यक्ति ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा था कि उसकी 16 वर्षीय पुत्री एक इंटर कालेज में कक्षा 11  की छात्रा है। कालेज  आते जाते समय मोहल्ला जुलाहान निवासी फैसल  उसकी पुत्री को छेड़छाड़ कर परेशान करता था। आरोप है कि गत वर्ष 6 जुलाई को फैसल उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर खाना खिलाने के बहाने ठाकुरद्वारा रोड स्थित एक होटल में ले गया। वहां पर पहले से ही उसने कमरा बुक कर रखा था। कमरे में ले जाकर उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया।

  इसी दौरान उसने फोटो खींची और वीडियो बनाकर  वायरल करने की धमकी दी। युवक ने उससे कहा कि वह उसके साथ  निकाह करना चाहता है। निकाह करने से मना करने पर आरोपी और उसके परिजनों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद से वह सऊदी अरब चला गया। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट को युवक के भारत लोटने पर उसे ण्यरपोर्ट पर ही रोकने को कहा था। शनिवार को आरोपी भारत लौटा तो दिल्ली एयरपोर्ट अर्थोरिटी ने उसे रोककर जसपुर पुलिस को सूचना दी। कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने बताया कि आरोपी फैसल को पुलिस ने जसपुर लाकर जेल भेज दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119