नैनीताल की दुल्हनियां का हैरतअंगेज कारनामा…हनीमून नाइट में दूल्हे को सोता छोडक़र, प्रेमी संग कैश व जेवर लेकर भागी दुल्हन

खबर शेयर करें


 मेरठ। सुहागरात पर पति को सोता छोड़ विवाहिता नकदी और सोने-चांदी के लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किया तो महिला पल्सर सवार युवक के साथ जाते हुए दिखाई दी।

गांव रोहटा निवासी आशीष कुमार ने बताया कि छह अप्रैल को उसकी शादी सीमा पुत्री नत्थू सिंह निवासी गांव कालकागंज हल्द्वानी नैनीताल से हुई थी। सात तारीख को वह दुल्हन लेकर घर आ गए थे। रात में जब वह सो रहे थे, तभी पत्नी लापता हो गई। वह रात करीब 12 बजे उठे तो देखा पत्नी घर में नहीं थी। परिवार के अन्य लोगों से जानकारी की तो उनको भी कुछ पता नहीं था।

जब सुबह उन्होंने पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की तो पत्नी पल्सर सवार युवक के साथ बाइक पर बैठकर जाते हुए दिखाई दे रही है। पीडि़त ने बताया कि पत्नी घर में रखे करीब 57 हजार रुपये नकदी और लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर ले गई। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर महिला की जानकारी ली जा रही है। वहीं नैनीताल पुलिस से संपर्क किया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ग्राफिक एरा में उत्साहपूर्वक मनाया कुमाउंनी भाषा दिवस
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119