नैनीताल घूमने आई महिला पर्यटक से टैक्सी चालक ने की अभद्रता, टैक्सी पुलिस के कब्जे में चालक फरार

खबर शेयर करें

नैनीताल। दिल्ली से नैनीताल घूमने आई महिला पर्यटकों के साथ टैक्सी चालक ने अभद्रता और मारपीट कर दी जिसपर  महिला ने तल्लीताल पुलिस से टैक्सी चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस जानकारी के अनुसार दिल्ली से कुछ महिला पर्यटक अपनी फैमिली ग्रुप के साथ 5 दिनों के नैनीताल भ्रमण पर पहुची थी,  जिसके बाद उनकी मंगलवार को देर रात वापसी थी और सभी पर्यटकों को वापस नैनीताल से काठगोदाम रेलवे स्टेशन जाना था जिस पर उन्हीने तल्लीताल में टैक्सी संख्या यूके 04 टीए 6989 के चालक कुंदन रौतेला की टैक्सी बुक की इस बीच टैक्सी चालक द्वारा छोटे बच्चों के टिकट भी लिए जा रहे थे, जिसको लेकर महिला पर्यटको व टैक्सी चालक के बीच बहस बाजी शुरू हो गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

 इस बीच अचानक टैक्सी चालक आग बबूला होकर महिला से अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा साथ ही  उसके साथ मारपीट कर डाली और पुलिस को देखते ही अपनी कार बीच रोड में छोड़ भाग गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला ने बच्चे को पिलाया जहर, खुद भी गटका, बच्चे की मौत

इस बीच मौके पर पहुचे थाना तल्लीताल पुलिस के चीता हेड कांस्टेबल शिवराज राणा ने पर्यटकों को दूसरी गाड़ी की व्यवस्था करा कर  काठगोदाम रेलवे स्टेशन भिजवाया वही मारपीट करने वाला टैक्सी चालक रोडवेज कॉम्प्लेक्स के नीचे ट्रेवल्स एजेंट के रूप में भी कार्य करता है जिसे पुलिस द्वारा खोजा जा रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

पुलिस द्वारा टैक्सी को  अपने कब्जे में लेकर उस पर जैमर लगा दिया गया है साथ ही चालाक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119