नितिन गडकरी ने अधिकारियों को लगाई फटकार, खराब काम करने वालों को सिस्टम से बाहर करना जरूरी, कहा- मुझे ऐसा लगता है कि अब कुछ लोगों को मेरे हाथों से रिटायर होना चाहिए

खबर शेयर करें


नई दिल्ली। केंद्रीय सडक़ परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के रखरखाव को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। दुहाई इंटरचेंज पर आयोजित एक कार्यक्रम में गडकरी ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि उन्होंने बहुत सी सडक़ें बना दी हैं, लेकिन अब खराब काम करने वालों को सिस्टम से बाहर करना जरूरी है। गडकरी ने कहा, हमारे सडक़ के काम में बहुत प्रगति हुई है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि अब कुछ लोगों को मेरे हाथों से रिटायर होना चाहिए। कुछ ठेकेदारों को ब्लैकलिस्ट किया जाएगा और कुछ की बैंक गारंटी जब्त की जाएगी। मैंने आज देखा कि सडक़ का रखरखाव बहुत गंदा था।


उन्होंने आगे कहा कि जो एजेंसियां अच्छे कार्य करेंगी, उन्हें हर साल पुरस्कार दिए जाएंगे, जबकि गंदा काम करने वालों को सिस्टम से बाहर किया जाएगा। गडकरी ने कहा, हम टॉयलेट्स की भी जांच करेंगे। जो अच्छा काम नहीं करेगा, चाहे वह विदेशी कंपनी हो, उसे भी ब्लैकलिस्ट करेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करने वाले रवनीत व हरदीप का पुतला फूका


केंद्रीय मंत्री ने यह भी घोषणा की कि वह और उनके राज्यमंत्री अब सडक़ों की जांच करेंगे और खराब काम करने वालों को बाहर करेंगे। उन्होंने कहा, अब हमें लोगों को रिटायर करना, सस्पेंड करना और ब्लैकलिस्ट करने का काम करना है। मेरी बात को गंभीरता से लें। मैंने अपने राजमंत्रियों से कहा है कि वे हर सडक़ पर जाएं, और मैं भी उनका साथ दूंगा। जो अच्छा काम करेगा, उसे सम्मान मिलेगा और जो बुरा करेगा, उसे सिस्टम से बाहर किया जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119