अब तो हद ही हो गई…अपनी सगी नानी को कमरे में बंद कर व हाथ पैर बांधकर बुरी तरह किया घायल, पड़ोसियों ने बमुश्किल बचाया

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। अपनी नानी को कमरे में बंद कर व हाथ पांव बांधकर बुरी तरह घायल कर दिया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसियों ने बमुश्किल युवक को दबोचा और पुलिस के हवाले किया। वहीं वृद्धा को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने उसका पुलिस एक्ट एवं शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया।

प्राप्त सूचना के आधार पर पता चला है कि गत रात्रि बिंदुखत्ता रावत नगर द्वितीय निवासी कमलेश उपाध्याय की माता विनीता उपाध्याय अपने मकान में अकेली रहती है, बताया जाता है कि उनकी लड़की का लड़का अपनी नानी से मिलने आया और उसने अंदर से दरवाजे और खिड़की बंद कर वृद्धा के हाथ-पांव बांध कल उससे मारपीट शुरू कर दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जेल परिसर में नहीं किया गया कोई अनुष्ठान : जेल अधीक्षक

सिरफिरे युवक ने वृद्धा के सिर पर राड से प्रहार कर दिया, इसी दौरान आस-पड़ोस के लोगों को उक्त घटना की कुछ आहट हुई तो उन्होंने खिड़की के रास्ते घर के भीतर घुस कर आरोपी को दबोच लिया, तथा गंभीर रूप से घायल वृद्धा को सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में भर्ती कराया, जहां उसके सिर में 14 टांके आए हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  दुष्कर्म के आरोपी के समर्थन में रैली करने पर होगी कार्रवाई

ग्रामीणों ने आरोपी को बिंदुखत्ता पुलिस चौकी के जवानों के सुपुर्द कर दिया। इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि बीती रात हुई इस घटना के बाद उन्होंने वृद्धा के परिजनों से संपर्क किया और तहरीर देने को कहा परंतु किसी ने भी मामले में तहरीर नहीं दी तो कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक का पुलिस एक्ट एवं शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119