30 जून को दोस्तों के साथ गया युवक मिला अस्पताल में मृत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। घूमने निकला युवक रात को घर नहीं पहुंचा, सुबह उसके दोस्त ने उसे गंभीर हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी मौत हो गई। युवक के पिता ने मृतक के दोस्त पर संदेह जताते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


  पुलिस को दी गई तहरीर में नगर निगम हल्द्वानी के वार्ड संख्या 38, लोहरियासाल मल्ला निवासी भुवन चंद्र सुयाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उनका 30 वर्षीय पुत्र कुशाग्र सुयाल 30 जून को दोपहर एक बजे यह घर से दोस्तों के साथ घूमने गया था। शाम तक जब वह नहीं लौटा तो परिजनों ने कई बार उसके नंबर पर  काल की। लेकिन कुशाग्र ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद रात में दस से 10ः30 बजे के बीच उसके मोबाइल से मैसेज आया कि वह नैनीताल गया है और सुबह घर आएगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार


अगले दिन दोपहर लगभग 12 बजे मल्ला गोरखपुर, राम आश्रम गली, बरसाती नहर, हल्द्वानी निवासी उसके मित्र रंजन पाण्डे पुत्र युगल किशोर पाण्डे का फोन आया कि आपका बेटा कुशाग्र है और वह उसे विवेकानन्द हॉस्पिटल मुखानी लेकर आया है। इस पर भुवन चंद्र सुयाल विवेकानंद चिकित्सालय पहुंचे तो कुशाग्र वहां मृत पड़ा था। उन्हें बेटे को लेकर सुशीला तिवारी ले जाने के लिए कहा गया, सुशीला तिवारी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद उन्होंने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जेल परिसर में नहीं किया गया कोई अनुष्ठान : जेल अधीक्षक

पुलिस को रंजन पांडे ने बताया कि कुशाग्र सुयाल उसके घर पर प्रातः 09.30 बजे आया था और उसने ही उसे अपने घर पर रखा था। जबकि एक जुलाई को 12 बजे दिन में उसका स्वास्थ्य खराब हुआ और वह उसे 108 से हॉस्पिटल ले गया। लेकिन कुशाग्र के मोबाइल में एक वीडियो मिली जो भुवन ने उसी दिन पुलिस को भी दिखाई थी। यह वीडियो 30 जून की रात आठ बजे बनाई गई थी। जिसमें कुशाग्र, रंजन पाण्डे के घर पर फर्श में गिरा हुआ दिखाई दे रहा है और रंजन पाण्डे की माता व अन्य एक व्यक्ति भी उसी कमरे में मौजूद दिखाई दे रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया


इससे भुवन सुयाल को संदेह है कि रंजन पाण्डे ने किसी द्वेश के चलते कुशाग्र को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उनका कहना है कि अगर रंजन साफ होता तो वह 30 जून की रात आठ बजे उसका वीडियो बनाने की बजाय उसको उसी समय हॉस्पिटल ले जाता या उन्हें उसके स्वास्थ्य खराब होने की सूचना देता। उनका कहना है कि उस वक्त तो वे अपने बेटे के नंबर पर लगातार कॉल कर ही रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119