ग्राम सभा हरिनगर हरतोला(बेतालघाट)में कम्बल वितरण शिविर का आयोजन

खबर शेयर करें

हेम चंद्र लोहनी

बुधवार को ग्राम पंचायत हरिनगर हरतोला में ग्राम प्रधान एस0 लाल की अध्यक्षता में अति जरूरतमंद लोगों के बीच कंबल वितरण शिविर का आयोजन हुआ। श्री लाल ने बताया कि टीम “नेकी की दीवार”तथा गैराड़ मंदिर समिति अल्मोड़ा के सौजन्य से 75 गर्म कंबल अति जरूरतमंद लोगों को वितरित किए गए। शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्य विकास अधिकारी के प्रतिनिधि जिला पंचायत राज अधिकारी सुरेश चंद्र तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में खंड विकास अधिकारी विनोद कुमार उपस्थित रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

टीम”नेकी की दीवार” लखनपुर,रामनगर ने 50 तथा गैराड़ मन्दिर समिति, अल्मोड़ा द्वारा 25 कम्बल वितरित किये गए।


इस अवसर पर ग्रामीणों ने अपनी जन समस्याओं से भी अवगत कराया, बैठक में बिजली,पानी, पैदल मार्गों का सुधार,सौर ऊर्जा, जंगली जानवरों द्वारा फसलों के नुकसान को रोकने के लिए तार-बाढ़ तथा कठपतिया से थकनौला तक पैदल मार्ग का निर्माण, आंगनबाड़ी केंद्र तथा पंचायत भवन की मरम्मत कराने की मांग ग्रामीणों द्वारा रखी गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  65 साल के बुजुर्ग दरिंदे ने दो साल की बच्ची से किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार


इस मौके पर पंचायत राज अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र के लोगों द्वारा उठाई गई समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्य विकास अधिकारी जी को अवगत करा दिया जाएगा।


शिविर में ग्रामीणों को स्वच्छता तथा कूड़ा निस्तारण हेतु जागरूक भी किया गया। कड़कड़ाती ठंड में नेकी की दीवार संस्था तथा गैराड़ मन्दिर समिति अल्मोड़ा द्वारा गरीबों को कंबल देकर राहत दिलाने का कार्य किया गया। जिसका सभी ने संस्था के प्रति आभार जताया।
कार्यक्रम का संचालन केदारलाल द्वारा किया गया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत अधिकारी आरडी पांडे, ग्राम विकास अधिकारी रविनंदन, अवर अभियंता पीयूष कुमार तथा धीरेंद्र चौहान व हरीश चंद्र नैनवाल, सुंदरलाल, दिनेश चंद्र, ईश्वरी लाल महेश चंद्र,सुरेश चंद्र, हेमचंद्र,मदन लाल, मोहम्मद ताहिर आदि उपस्थित रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119