जंगल के अंदर बने एक कमरे से पुलिस ने अंग्रेजी और देसी शराब की 52 पेटी की जब्त, तस्कर गिरफ्तार

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। गौलापार जंगल के अंदर बने एक कमरे से पुलिस ने अंग्रेजी और देसी शराब की 52 पेटी जब्त की हैं। तीन अलग-अलग मामलों में पुलिस ने पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की गौलापार में अंतरराष्ट्रीय जू के पास एक व्यक्ति जंगल में बने कमरे से अवैध शराब बेच रहा है। शिकायत पर एसआई मनोज और फिरोज को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा। कहा कि यहां पूर्व में निर्माण कार्य के दौरान एक कंपनी ने जंगल में कमरा बनाया था। इस कमरे से शराब बेची जा रही थी। छापे में पुलिस को 20 पेटी अंग्रेजी और 32 पेटी देसी शराब की बरामद हुई है। कहा कि आरोपी मनीष कुमार निवासी रामलाल कॉलोनी गौलापार को मौके से गिरफ्तार कर लिया।


भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस ने टैगोर कॉलोनी पॉलीशीट काठगोदाम निवासी गौरव शर्मा को गिरफ्तार किया। आरोपी ने संजय कॉलोनी के पीछे रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में कुल 10 पेटियों में 480 पौवे देसी शराब के बरामद किए। थानाध्यक्ष भीमताल के नेतृत्व में टीम ने अलचौना बैंड भीमताल से प्रकाश चंद्र निवासी बड़ैत कपकोट के कब्जे से 144 पौवे देसी शराब बरामद किए। वहीं चोरगलिया थानाध्यक्ष भुवन सिंह राणा के नेतृत्व में पुलिस ने शुक्ला तिराहा कच्चे मार्ग से कुलदीप सिंह वासी पसेनी नानकमत्ता को 35 लीटर, सीतापुर गुरुद्वारा रोड तिराहा गौलापार से जगदीश सिंह निवासी किच्छा को 50 लीटर और एनके कांटे के पास से झिंदर सिंह निवासी पसेनी नानकमत्ता को 50 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया। इनसे मिली बाइक पुलिस ने सीज कर दी है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  स्विट्जरलैंड की युवती के लिए पुलिस बनी फरिश्ता  

जहां से शराब पकड़ी गई, यह क्षेत्र वन भूमि है। जंगल के अंदर एक कमरा बना हुआ है। बाकायदा यहां शराब वाहन से लाई गई। इसके बाद यहां से शराब बेची जा रही थी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119