करोड़ों की गाड़ी की धौंस दिखाकर पहले पुलिस को धमकाया- फिर स्थानीय लोगों से की हाथापाई

खबर शेयर करें

नैनीताल/ दिल्ली से नैनीताल घूमने आए पर्यटक की गाड़ी पर से पुलिस ने काली पट्टीया हटाने को कहा तो पर्यटक ने अपने पैसों की धमकी दिखाकर महिला दरोगा के साथ दुर्व्यवहार करने के साथ ही धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी। जब स्थानीय लोगों ने रही शजादो को समझाने के प्रयास किया तो स्थानीय लोगों से भी उलझने लगे और सारी हदें पार करके हाथापाई पर उतर आए। जिस पर पुलिस ने आर्य नगर कानपुर निवासी शिवम मिश्रा, वसन्त विहार निवासी संदीप व विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 353, 186 के तहत मुकदमा दर्ज कर गाड़ी को सीज कर दिया।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माल रोड इंडिंया होटल के समीप एसओ विजय मेहता व अन्य पुलिसकर्मी चैकिंग अभियान चला रहे थे। इस दौरान लेम्बोर्गिनी वाहन संख्या एचपी-11-सी-4018 को रोककर महिला दरोगा ने कार पर लगी काली पट्टियो को उतारने को कहा तो पर्यटक महिला दरोगा से बहस कर धमकी देने लगे और मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों से भी उलझने लगे
इस दौरान स्थानीय लोगो ने पर्यटकों को समझाया गया तो पर्यटक स्थानीय लोगों से भी हाथापाई करने लगे। पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत करवाया और पर्यटकों पर मुकदमा दर्ज कर उनकी कार को सीज कर दिया। एसओ विजय मेहता ने बताया कि पर्यटकों पर मुकदमा दर्ज कर वाहन सीज कर दिया है। और पर्यटको की सोमवार को कोर्ट में पेशी की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  रिटायर्ड जवान बनकर मुक्तेश्वर के युवक को जहरखुरानी ने शिकार बनाया
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119