पूनम हत्याकांड : पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज, ननद के घर से रक्तरंजित अवस्था में मिला था शव

खबर शेयर करें

किच्छा। पूनम हत्याकांड में पुलिस ने पूनम की मां की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शनिवार को पूनम का शव उसकी ननद के घर से रक्त रंजित अवस्था में मिला था। मौके से आरोपी पति को हिरासत में लिया गया था, जिसे देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार देर शाम पूनम की मां मुन्नी पत्नी सुखलाल निवासी महतोष मोड़ गदरपुर ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री पूनम उर्फ मीरा की शादी अशोक पुत्र कन्हई निवासी ग्राम लक्ष्मी विहार कॉलोनी आजाद नगर किच्छा के साथ आठ वर्ष पहले हुई थी। पूनम की पुत्री माही छह वर्ष और पुत्र दक्षु ढाई वर्ष का है।

मुन्नी देवी ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री पूनम व अशोक में अक्सर कहासुनी और मारपीट होती रहती थी। अशोक पूनम पर हमेशा शक करता रहता था। उसने एक महीने पहले मारपीट कर पूनम को घर से निकाल दिया था, वह तब से मायके में रह रही थी। 18 जून को अशोक ससुराल आया था, वह ससुराल वालों को ठीक से रहने का भरोसा देकर पूनम को अपने साथ ले गया था। इसके बाद अशोक अपने बहनोई तेजपाल के घर मंड फार्म किच्छा में रह रहा था।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा

आरोप है कि शनिवार को अशोक ने पूनम को गला रेतकर मार डाला। एसएसआई विनोद जोशी ने बताया कि मृतका पूनम की मां की तहरीर पर शनिवार देर रात आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हिरासत में लिए गए आरोपी अशोक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119