उपपा के द्विवार्षिक महाधिवेशन की तैयारी शुरू- 7 और 8 अक्टूबर को रामनगर में होगा महाधिवेशन-

खबर शेयर करें

शिवेंद्र गोस्वामी
अल्मोडा 17 सितंबर। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी का छठे द्विवार्षिक महाधिवेशन रामनगर में होगा। सम्मेलन की तैयारी में यहां पहुंचे उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि उपपा उत्तराखंड की एकमात्र क्षेत्रीय, विश्वसनीय पार्टी है जो उत्तराखंड राज्य के सपनों को साकार करने की क्षमता रखती है।


यहां पार्टी सम्मेलन की तैयारी को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में तिवारी ने कहा कि समाज की संघर्षशील ईमानदार लोगों को पार्टी से जोड़ने के लिए विशेष प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 22 वर्षों में दिल्ली की कठपुतली सरकारों ने उत्तराखंड बर्बाद कर दिया है। प्राकृतिक संसाधनों की लूट,भ्रष्टाचार, भर्तियों के घोटाले हो रहे हैं और कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। प्रदेश सरकार जन मुद्दों को लेकर संवेदनहीन है बेरोजगार युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर जबरदस्त ठगी की जा रही है।
उपपा नेताओं ने कहा इसके लिए राज्य की क्षेत्रीय राजनीतिक दल भी जिम्मेदार हैं जिन्होंने अपने सत्ता सुख के लिए कॉन्ग्रेस भाजपा की सरकारों में शामिल होकर राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है जिसका खामियाजा आज पूरा उत्तराखंड भोग रहा है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तीन दिवसीय कंडाराछीना महोत्सव का समापन


उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की स्थापना के 13 वर्षों में उपपा ने अपने संघर्षों के बल पर नई पहचान बनाई है। 7 और 8 अक्टूबर को होने वाला महाधिवेशन पार्टी के विस्तार के लिए महत्वपूर्ण होगा। बैठक में पंकज भट्ट, चंपा उपाध्याय, दिनेश उपाध्याय, नरेश नौड़ियाल, चंचल आदि मौजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119