प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को दी ऑक्सीजन प्लांटो की बड़ी सौगात- विधायक मीना गंगोला ने सीएचसी गंगोलीहाट में 150 एलपीएम का किया उद्घाटन –

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल

सीएचसी के प्रांगण में इंटरलॉकिंग टाइल्स का किया विधायक ने उद्घाटन –


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज नवरात्रि के प्रथम दिन ऋषिकेश से वर्चुअल बैठक की।
सीएचसी गंगोलीहाट में विधायक सहित हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ जुड़ा प्रधानमंत्री की वर्चुअल बैठक से ।
संभावित कोरोना की तीसरी लहर को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्रि के प्रथम दिन ऋषिकेश एम्स से संपूर्ण उत्तराखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों से वर्चुअल बैठक की । सुबह 11 बजे से शुरू हुई उक्त बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड राज्य को कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए उत्तराखंड राज्य को 35 ऑक्सीजन प्लांट की सौगात दी जिसमें गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी15 दिन के भीतर 150 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट कार्य करना शुरू कर देगा । गंगोलीहाट की विधायक मीना गंगोला ने नवरात्रि के प्रथम दिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगोलीहाट मैं 150 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन रिबन काटकर किया । विधायक गंगोला ने बताया कि गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एसडीआरएफ से 150 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट के लिए 2 कमरों का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है जिसमें 15 दिन के भीतर 50 -50 के 3 एलपीएम ऑक्सीजन प्लांट लगेंगे जो गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सभी वार्डों से सीधे जुड़ेंगे ।जिसका लाभ हर वार्ड में ऑक्सीजन लेने के लिए मरीजों को सीधे-सीधे मिलेगा। और कोराना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अब निकट भविष्य में ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  किच्छा के लालपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव

वही विधायक मीना गंगोला ने गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रांगण में इंटरलॉकिंग टाइल्स का उद्घाटन भी किया । विधायक गंगोला ने बताया कि गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्वच्छता के मानकों को पूर्ण करते हुए स्वच्छ भारत मिशन के उद्देश्य को पूर्ण कर रहा है जिसके लिए उन्होंने हॉस्पिटल की प्रभारी डॉक्टर नसीमा बानो सहित पूरे हॉस्पिटल स्टाफ की सराहना की । इस दौरान विधायक मीना गंगोला, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की प्रभारी नसीमा बानो , डॉ अनुराग कपूर ,डॉक्टर उमाकांता राज, स्टाफ नर्स पूजा आर्या, नीरज गुप्ता, फार्मासिस्ट जितेंद्र अधिकारी, एनम प्रेमा देउपा , भाजपा जिला संयोजक कृष्ण सिंह बोहरा, जिला मंत्री रमेश बोरा, वरिष्ठ भाजपा नेता बसंता लाल साह , मनोनीत सभासद नीमा परगाई , भाजपा महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष रेनू चौधरी, भावना बिष्ट, सरिता आर्या, नंदन प्रसाद ,आशु गंगोला सहित भाजपा नेता सहित सीएचसी का संपूर्ण स्टाफ मौजूद रहा ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देर सायं भवाली में अनियंत्रित स्कूटी सड़क में गिरी, -एक की मौत दूसरा गंभीर घायल
Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119