प्राइवेट पार्ट काटकर जंगल में फेंक दी युवक-युवती की लाश, ऑनर किलिंग का शक

खबर शेयर करें

उदयपुर। जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में युवक-युवती की नृशंस हत्या ने सबके रौंगटे खड़े कर दिए हैं। जंगल में दोनों की लाशें अर्धनग्न अवस्था में मिली और युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ था। युवती का शरीर चोटों से भरा हुआ था। थाना अधिकारी योगेंद्र व्यास ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच को आगे बढ़ाई जा रही है।


पुलिस को ऑनर किलिंग की भी आशंका है, क्योंकि युवक और युवती अलग-अलग समाज से थे। युवक की पहचान राहुल मीणा पुत्र चतरसिंह मीणा निवासी बांसवाडा और युवती मदार गांव निवासी सोनू पुत्री भूरसिंह के रूप हुई है। युवक उदयपुर के अदवास के सरकारी स्कूल में टीचर था। उसकी शादी 2017 में हुई थी। उसकी दो बेटियां हैं। पिता चतरसिंह पुलिस में हैड कॉन्स्टेबल है, जो पुलिस लाइन में कार्यरत है। युवक 15 नवंबर से लापता था। पुलिस ने बताया कि शवों के झुलसे होने से लगता है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन

किसी ने केमिकल से जलाने की कोशिश की है। लडक़े के कपड़ों के नीचे मोबाइल भी दबा मिला। इसमें कॉल डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है। मृतका सोनू के पिता भूर सिंह ने बताया कि बेटी की शादी बरवाड़ा के पास मोजावतों की भागल में हुई थी। पति से नहीं बनी तो उसने घर छोड़ दिया। फिलहाल वह वो बडग़ांव में रह कर सिलाई का काम करती थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119