रेलवे लाइन किनारे मिला अज्ञात शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी

खबर शेयर करें

जमौर गांव के पास रेलवे लाइन के किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची व फॉरेसिंक टीम ने शव के शिनाख्त का प्रयास शुरू कर दिया है।
  गुरुवार को पीलीभीत रोड स्थित गांव जमौर के रेलवे फाटक के पास एक अज्ञात युवक का शव पड़े होने की सूचना ग्रामीण ने गेट पर तैनात रेल कर्मी को दी। रेल कर्मी ने मामले की सूचना ग्राम प्रधान व पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पंहुची पुलिस ने ग्रामीणों के माध्यम से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव का चेहरा व छाती क्षत-विक्षत होकर काला पड़ गया था।

काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी तो पुलिस ने फॉरेसिंक टीम को मामले की जानकारी दी। फॉरेसिंक टीम ने शव का बारीकी से निरीक्षण किया और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। मामले को लेकर सीओ वीर सिंह ने कहा कि जमौर के पास मिले युवक का शव चार-पांच दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। मृतक के शरीर में कोई चोट के निशान नहीं है और कपड़े भी फटे नहीं हैं। बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  उत्तराखंड की 4000 महिलाओं को टाटा में मिलेंगा नौकरी का अवसर
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119