उपपा 29 जनवरी को करेगी जागरूकता गोष्टी का आयोजन

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण (अल्मोडा)। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी रामनगर इकाई ने पार्टी के १४वें स्थापना दिवस के अवसर पर नशा मुक्त माफिया मुक्त उत्तराखंड का संकल्प लेते हुए रामनगर तहसील क्षेत्र अंतर्गत नशे के खिलाफ अभियान चलाने का निर्णय लिया है, जिसमें 29 जनवरी को एक जागरूकता गोष्टी का आयोजन किया जाएगा।

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की देवभूमि व्यापार मंडल कार्यालय में संपन्न बैठक में पार्टी के प्रधान महासचिव प्रभात ध्यानी ने उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के 14 वें स्थापना दिवस के अवसर पर कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं व बधाई देते कहा कि वर्ष 2009 में गैरसैंण में पार्टी की स्थापना हुई थी, इन 14 वर्षों में पार्टी ने अपने सीमित संसाधनों के दम पर जनता की हर समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए एक विश्वसनीय क्षेत्रीय राजनीतिक दल की पहचान बनाई । बैठक में कार्यकर्ताओं ने नशे के कारण बर्बाद होती नौजवान पीढ़ी एवं समाज में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जताते हुए नशे के खिलाफ अभियान चलाने का निर्णय लिया गया । पार्टी ने नशा नहीं रोजगार दो, काम का अधिकार दो अभियान चलाने का निर्णय लिया । जिसके तहत 29 जनवरी को एक गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा, तथा तहसील क्षेत्र अंतर्गत 15000 लोगों के हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल ,मुख्यमंत्री ,पुलिस महानिदेशक को आवश्यक कार्रवाई हेतु भेजा जाएगा।
पार्टी ने रामनगर की जागरूक जनता से नशे के खिलाफ अभियान में शामिल होने की अपील की है। बैठक में केंद्रीय कार्यकारिणी समिति के सदस्य मनमोहन अग्रवाल ,चिंताराम ,जिला महासचिव लालमणि, राज्य आंदोलनकारी रईस अहमद , एसआर टम्टा ,मोहन सिंह सजवान, सुनील परनवाल , प्रभात ध्यानी आदि उपस्थित थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  झूठा नाम-पता बताकर युवती को भगा कर ले गया आसिफ, युवती वृंदावन से बरामद, आरोपी गिरफ्तार
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119