रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वर्चुअल माध्यम से करेंगे राष्ट्रीय राजमार्ग सिमली-ग्वालदम पर बीआरओ के द्वारा निर्मित तीन पुलों का लोकार्पण

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी
थराली चमोली। राष्ट्रीय राजमार्ग सिमली-ग्वालदम पर बीआरओ के द्वारा निर्मित तीन पुलों का 28 अक्टूबर को लोकार्पण किया जाएगा। सेतुओं का देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह नई दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से करेंगे।


डीजीबीआर के कमांडर मनीष कपिल एवं ओसी शिवम अवस्थी ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 75 परियोजनाओं का उद्घाटन कार्यक्रम के तहत 28 अक्टूबर को प्रात: पौने दस बजे देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह वर्चुअल माध्यम से सिमली- ग्वालदम राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्मित पुलों का उद्घाटन करेंगे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) 15,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ़्तार

बताया कि 50 मीटर कुलसारी सेतु का प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत,40 मीटर स्पान सेतु बुसेड़ी का थराली विधायक भूपाल राम टम्टा एवं 35 मीटर स्पान लोल्टी सेतु का थराली की पूर्व विधायक मुन्नी देवी इन स्थानों पर आयोजित समारोहों में करेंगे। इन समारोहों को भव्य बनाने के लिए बीआरओ के अधिकारियों एवं कर्मचारियों पूरी तरह से जुटे हुए हैं।सेतुओं का लोकार्पण होने के बाद इस राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन और भी अधिक सुगम हों जाएगा।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119