बुल्ली बाई एप मामले में रूद्रपुर की युवती गिरफ्तार-

खबर शेयर करें

बुल्ली बाई ऐप के जरिए मुस्लिम महिलाओं को गलत तरीके के साथ किया जा रहा था पेश-

रुद्रपुर। मुम्बई में बुल्ली बाई एप मामले के तार अब उत्तराखण्ड से जुड़ गए हैं। बुल्ली बाई ऐप के जरिए मुस्लिम महिलाओं को गलत तरीके के साथ पेश किया जा रहा था। मंगलवार की शाम जिला कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि इस मामले में मुम्बई की एक महिला पत्रकार ने ट्विट किया था। जिस पर मुम्बई पुलिस ने थाना वेस्ट साइबर पुलिस थाना मुम्बई में अज्ञात ट्वीटर धारक के नाम एफआईआर दर्ज की गई थी। उन्होने बताया कि महाराष्ट्र सरकार ने इस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस को जल्द से जल्द मामले के खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

जिसके बाद मुम्बई पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सम्बन्धित थाना के एसआई सुयोग अमृतकर फोर्स के साथ रूद्रपुर पहुचें। यहां पुलिस के उच्चाधिकारियों से मिलकर सारी बात बतायी जिसके बाद उच्चाधिकारियोंय के आदेश पर उन्होंने कोतवाली रूद्रपुर में तैनात कां. दिनेश सिंह, विजय पाल व महिला कां. अनीषा आर्या को मुम्बई टीम के साथ रवाना किया। टीम ने मंगलवार की दोपहर वार्ड 14 आदर्श कालोनी रूद्रपुर स्थित रेनबो पब्लिक स्कूल के सामने मकान नम्बर 330/एसआरए में छापा मारकर वहां से 18 वर्षीय कुमारी स्वेता सिंह पुत्री अनन्त पाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो मोबाईल मिले।
जिनको पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया और उसकी गिरफ़्तारी की सूचना मौके पर मौजूद उसकी बहिन मनीषा सिंह को देकर उसे कोतवाली ले आये।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मैक्स चालक का दिल का दौरा पडऩे से मौत - बागेश्वर से सवारी लेकर आ रहा था गरुड़  

युवती को रिमाण्ड लेने के लिये आज कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के बाद माननीय न्यायाधीश ने मुम्बई पुलिस को 5 दिन का ट्रांजिट रिमाण्ड दे दिया। गिरफ्तार की गयी युवती को मुम्बई पुलिस महिला को कल/बुद्ववार प्रातः अपने साथ मुम्बई ले जायेगी। बताया जा रहा है कि इस महिला ने एप पर मुस्लिम महिलाओं की तस्वीरें अपलोड की थीं और उनकी बोली लगाई थी। उक्त महिला तीन अकाउंट से एप चला रही थी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119