दुःखद…मुम्बई से घूमने आए युवक की सल्ट के तराड़ी में मौत, परिवार में कोहराम

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा की रिपोर्ट

भिकियासैंण (अल्मोड़ा) विधान सभा सल्ट घूमने आए मुंबई के एक युवक की अचानक मौत हो गई। सीने में दर्द की शिकायत होने पर साथियों ने उसे तुंरत अस्पताल सीएचसी भिकियासैण पहुंचाया,तब तक अस्पताल पहुँचने में देर हो गयी थी, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक मुंबई से घूमने आए केदार कोरगांवकर, हर्ष संगोई, सुमित कट्टी, प्रशांत वास्ते और अविनाश लोटके शनिवार सुबह सल्ट तहसील मछोड़ उप तहसील के अंतर्गत ग्राम तराड़ी पहुंचे थे। यहां उन्होंने नाश्ता किया। इसी बीच केदार कोरगांवरक (36) पुत्र सुरेश कोरगांवरकर निवासी हनुमान बिल्डिंग, पुलिस स्टेशन, ग्रांट रोड मुंबई के सीने में अचानक दर्द उठा। सीने में दर्द की शिकायत पर साथियों ने उसे निजी वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिकियासैण अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा


अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव का पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेजा। सीएचसी भिकियासैंण की डॉ0 हफीजा ने मौत का कारण प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक होना प्रतीत होना बताया। पुलिस चौकी प्रभारी भिकियासैण चौकी इंचार्ज मदन मोहन जोशी ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद साथी शव लेकर अपने घर मुंबई रवाना हो जायगें।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119