दुःखद- पहाड़ी से लुढ़का पत्थर, टिन सेड में गिरा- पत्थर के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत, दो घायल-

खबर शेयर करें

दो मजदूर घायल एक का गंगोलीहाट सी एच सी में इलाज के बाद छुट्टी-
-भारी बारिश से पनार गंगोलीहाट मार्ग कई जगह बंद- -रात डेढ़ बजे सड़क खोलने का कार्य युद्धस्तर पर जारी-

गरगोविंद रावल की रिपोर्ट-

गंगोलीहाट – भारी बारिश के दौरान बेलपट्टी के पाली – पल्याल में सड़क किनारे टिन सेड में रह रहे 3 मजदूरों में से एक की मौत हो गयी । गंगोलीहाट की पनार पुलिस चौकी इंचार्ज दिनेश बिष्ट ने बताया कि सोमवार की शाम को भारी बारिश के दौरान बेल पट्टी के पाली पलियाल गांव के सड़क किनारे टिन सेड में रह रहे एक मजदूर प्रभु पुत्र भोला मांझी निवासी पोखरिया थाना बेरिया जिला बेतिया बिहार के ऊपर पहाड़ी से गिरा पत्थर जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जेल परिसर में नहीं किया गया कोई अनुष्ठान : जेल अधीक्षक
टिनसेड के अंदर पहाड़ी से लुढ़का पत्थर

वही उसके साथी 2 लोग घायल हो गए जिनमें से देवनारायण पुत्र गौरी महादेव उम्र 44 वर्ष को गंगोलीहाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिसका इलाज डॉक्टर कोमल जोशी ने किया मामूली चोट होने के कारण उक्त घायल को इलाज के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया । वही घटना की जानकारी मिलते ही पनार चौकी इंचार्ज एसआई दिनेश बिष्ट कांस्टेबल विनोद कुमार व राजस्व पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहूँची और ग्रामीणों के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य किया ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जागेश्वर धाम में श्रद्धालुओं ने काटा हंगामा, पुलिस ने काटा चालान

वही पनार चौकी इंचार्ज एसआई दिनेश बिष्ट ने बताया कि पंचायत नामा की कारवाई राजस्व पुलिस द्वारा की गई ।इधर देर रात्रि डूनी व टिमटा के पास भारी मलवा आने से पनार – गंगोलीहाट सड़क बंद हो गई जिसे खोलने के लिए पीडब्ल्यूडी बेरीनाग के अधिशासी अभियंता वीके सिन्हा स्टाफ के साथ जेसीबी मशीन लेकर डूनी पहुंचे । वही पीडब्ल्यूडी बेरीनाग के अधिशासी अभियंता वीके सिन्हा व पनार पुलिस चौकी के इंचार्ज दिनेश बिष्ट व कांस्टेबल विनोद कुमार सड़क खोलने में लगे हुए हैं । रात डेढ़ बजे सड़क खोलने का कार्य जारी था ।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119