कारगिल विजय की रजत जयंती पर पौधे रोपे

खबर शेयर करें

नव्य भारत फ़ाउंडेशन (एनबीएफ भारत) द्वारा कारगिल विजय की रजत जयंती के अवसर पर मिशन हरित भारत के अंतर्गत राष्ट्रव्यापी वृक्षारोपण अभियान “ एक पेड़ भारत माँ के वीरों के नाम “ के अन्तर्गत नायब सूबेदार (एसीपी) कपिल देव थपलियाल जी (सेना मेडल) भारतीय सेना के कर कमलों द्वारा नव्य भारत चैरिटबल फिजियोथेरेपी , बालावाला , देहरादून में वृक्षारोपण किया गया।

इस मौक़े पर नायब सूबेदार (एसीपी) कपिल देव थपलियाल (सेना मेडल) जी ने कारगिल के अद्भुत क्षणों को याद करते हुए बताया कि यह विजय भारत के सैनिकों के शौर्य एवं पराक्रम का परिणाम है। कपिल थपलियाल जी द्वारा जम्मू कश्मीर के पुंछ मे आपरेशन सर्पविनाश के अंतर्गत तीन आतंकवादियो को मौत के घाट उतारा गया था ।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बादल फटने से मोहान रामनगर क्षेत्र की सड़कें नदी में तब्दील, जहां-तहां फंसे लोग

इस मौक़े पर पीजीआई चंडीगढ़ के फिजियोथेरेपिस्ट , नव्यभारत फ़ाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ० अनिरुद्ध उनियाल जी ने बताया यह राष्ट्रव्यापी अभियान मिशन हरित भारत के अंतर्गत पूरे देश में कारगिल वीरों की वीरता को नमन है , साथ ही पर्यावरण संरक्षण के प्रति संकल्पित हैं। इस मौके परप्रदेश संरक्षक राकेश उनियाल, प्रदेश संयोजक सूरज बिजलवाण ,प्रमिला उनियाल , डा० साक्षी नेगी, दिव्यांशी, सताक्षी,उषा थपलियाल व अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित रहे व सभी ने भारत माता के महान वीर योद्धाओ को श्रद्धा सुमन अर्पित किए और उन्हे याद किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119