सरसों गांव के विकास के लिए हरसंभव तत्पर रहूंगा : मनोज तिवारी

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा- अल्मोड़ा विधायक मनोज तिवारी ने हवालबाग विकासखंड के खासप्रजा क्षेत्र ग्रामसभा सरसों का भ्रमण करके ग्रामीणों के बीच बॆठक में जनसंवाद के माध्यम से जनसमस्याओं की जानकारी ली। अपने संबोधन में श्री तिवारी ने विधानसभा चुनाव में ग्रामवासियों द्वारा दिये गये अपार समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि ग्रामसभा के विकास के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेगें। उन्होंने ग्रामसभा की समस्याओं की जानकारी लेकर जनपद के संबधित अधिकारियों को शीघ्र निर्देश जारी करने का आश्वासन दिया। उन्होंने ग्रामसभा के विकास कार्यों के लिए विधायक निधि से 4 लाख की धनराशि जारी करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार ग्रामीण विकास के प्रति गंभीर नहीं है। जिस कारण जनता काफी परेशान हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में

प्रदेश की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम ग्रामीण जनता तक नहीं पँहुच रहा हैं। जिससे पात्र लोगों को उचित समय पर लाभ नहीं मिल रहा हैं। बेरोजगारी ऒर मँहगाई से देश एंव प्रदेश की जनता काफी परेशान है।उन्होंने कहा कि वह प्रत्येक ग्रामसभा में पँहुचकर वहाँ की समस्याओं की जानकारी ले रहे हैं। अगर , प्रदेश की धामी सरकार उनकी विधानसभा की समस्याओं के निदान के लिए गम्भीर नहीं होगी तो वह अपनी विधानसभा की जनता को साथ लेकर सड़क से विधानसभा तक संघर्ष करेंगे । ग्रामवासियों ने गॊरादेवी कन्याधन योजना के आवेदन प्रक्रिया के सरलीकरण ऒर तिथि आगे बढा़ने की माँग रखी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) 15,000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ़्तार


इससे पूर्व ग्रामवासियों द्वारा विधायक मनोज तिवारी का माल्र्यार्पण एंव अंग वस्त्र भेंटकर भव्य स्वागत किया गया। बैठक की अध्यक्षता दीवान सिंह बिष्ट ने की। बैठक में ग्राम प्रधान पिंकी बिष्ट, ब्लाँक काँग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र बिष्ट, नगर अध्यक्ष पूरन रॊतेला, संजय दुर्गापाल, तारा चन्द्र जोशी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बिष्ट , रोहन आर्या, पूर्व प्रधान किशन सिंह, पूर्व प्रधान किरन आर्या, बहादुर सिंह अधिकारी, दीपक कुमार,पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि दिनेश आर्या, दयाल राम, जगदीश सिंह, कुन्दन सिंह, मनोहर लाल , दयाल , हयात सिंह, गोपाल बिष्ट सहित सैकड़ों ग्रामीण मॊजूद थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119