नेकी की दीवार के लिए एसडीएस के विद्यालय ने की मदद-

खबर शेयर करें


सुशील खत्री
पिथौरागढ़, जरूरतमंदों की मदद के लिए एसडीएस इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य मोहन चंद्र पाठक जी की मुहिम पर छात्र-छात्राओं ने विद्यालय में नेकी की दीवार के लिए गरम कपड़े दिए। नेकी की दीवार का संचालन करने वाली टीम का सम्मान किया गया।
टीम ने सभी का आभार व्यक्त किया।
प्रधानाचार्य मोहन चंद्र पाठक ने बताया कि हर साल जाड़ों में जरूरतमंदों के लिए गर्म कपड़े, खिलौने, दवाइयां एकत्र करने का काम सीमांत यूथ मोर्चा के नौजवान करते हैं। अभी तक 18 हजार से ज्यादा लोगों को इन नौजवानों ने मदद पहुंचाई गई है।


विद्यालय प्रबंधन ने देव सिंह इंटर कॉलेज में नेकी की दीवार के लिए कार्य कर रहे संयोजक सुशील खत्री, राकेश वर्मा ,नरेंद्र ग्वाल को प्रधानाचार्य मोहन चंद्र पाठक ने सम्मानित किया और विगत 3 वर्षों से इस मुहिम को आगे बढ़ाने के लिए सहयोग के रूप में जरूरतमंदों के लिए कपड़े दिए। उन्होंने कहा कि नौजवानों की यह पहल सराहनीय है। नेकी की दीवार के संयोजक सुशील खत्री ने विद्यालय और छात्र छात्राओं द्वारा जरूरतमंदों की मदद के लिए दिए गए कपड़े के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हमें अपने जीवन में सदैव नैतिकता का पालन करना चाहिए और जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। कार्यक्रम में वरिष्ठ प्रवक्ता पदम सिंह फर्सवान ,विजय शर्मा ,अनिल पंत, बी पी पाठक व छात्र मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता शंकर सिंह बोरा ने किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  महिला पुलिसकर्मी के बाद अब सम्मोहन गिरोह ने कॉलेज की प्रोफेसर को अपने जाल में फसाने का किया प्रयास
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119