वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव कुमार सिंह ने सीएम धामी का खटीमा में किया स्वागत

खबर शेयर करें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के खटीमा पहुंचने पर वरिष्ठ भाजपा नेता संजीव कुमार सिंह ने उनका जोरदार स्वागत करते हुए सम्पूर्ण देश में भाजपा का परचम लहराने के लिए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा देशभर में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए 200 से अधिक रैलियां की हैं। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने उत्तराखंड के इतिहास में पहली बार किसी सीएम को देशभर के लिए स्टार प्रचारक बनाया जिसके लिए हम सभी प्रधानमंत्री मोदी जी का आभार व्यक्त करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी जी की जन कल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए पुष्कर सिंह धामी ने जिस प्रकार हरसंभव प्रयास किया वह प्रशंसनीय है। धामी जी ने देवभूमि उत्तराखंड से देश भर में “संकल्प से सिद्धि तक” का संदेश जनता तक पहुंचाया है। धामी ने उत्तराखंड में अपने कम समय के कार्यकाल में यूसीसी, नकलरोधी कानून, लैंड जिहाद, दंगारोधी कानून आदि सख्त कानून लागू करके देश भर में अपनी कार्यशैली की नजीर पेश की है। जिससे देशभर में सर्वाधिक लोकप्रिय मुख्यमंत्री के रूप में उत्तराखंड का नाम गूंज रहा है।

उत्तराखंड जैसे छोटे राज्य का मुख्यमंत्री होने के बावजूद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पूरे देश में लोकसभा चुनाव में प्रचार अभियान की बड़ी जिम्मेदारी को शानदार तरीके से निभाया गया। देश भर में उनकी 200 से अधिक रैलियों में लाखों लोग शामिल हुए तथा प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा देशहित को सर्वोपरि रखने तथा मोदी सरकार की जनहितकारी नीतियों का लाभ जनता द्वारा लेने से एवं मुख्यमंत्री धामी जी के धमाकेदार चुनाव प्रचार कार्यक्रमों से एक बार फिर भाजपा केन्द्र में सरकार बनाने जा रही है तथा नरेन्द्र मोदी पुन: देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  राशन कार्ड धारकों को सरकारी राशन की दुकानों से राशन के साथ रियायती दरों पर मिलेगा नमक, आदेश जारी


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जहां देश में चुनाव प्रचार में व्यस्त थे तो वहीं उनके राज्य में जंगल में आग से लेकर चारधाम यात्रा तक की चुनौतियों के बीच चुनावी व्यस्तताओं को छोड़ देहरादून लौटे और उत्तराखंड की मुश्किलों पर भी पार पा लिया। इसका नतीजा यह रहा कि पूरा सिस्टम एक्टिव रहा और जंगलों में आग पर तेजी से काबू पाया जा सका। इसी तरह जब 10 मई से चारधाम के कपाट खुलने शुरू हुए तो अत्यधिक भीड़ धामों में उमड़ने लगी। ऐसे में बगैर देरी किए सीएम धामी ने देहरादून लौटकर बैठकें कीं तथा मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया तथा एक सप्ताह में सारी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से संचालित होने लगीं। सीएम धामी की इन्हीं सब कार्य कुशलता के कारण राजनाथ सिंह ने उन्हें ऑलराउंडर की ख्याति दी है। जिसके लिए मुख्यमंत्री बधाई के पात्र हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119