राज्य मंत्री का भतीजा गिरफ्तार, रेस्तरां के कर्मचारियों को कार से कुचलने के प्रयास का आरोप

खबर शेयर करें

बरेली। राज्य मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्होंने आउटलेट बंद होने के बाद एक रेस्तरां के कर्मचारियों को खाना परोसने से मना करने पर उन्हें कुचलने की कोशिश की थी। घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली गई है।


पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, आरोपी अमित कुमार सक्सेना ने रेस्तरां बंद होने के कारण अपने सहयोगी की सेवा करने में विफल रहने के लिए कर्मचारियों को गाली दी थी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  जूते-चप्पल की माला पहनकर दंपति पहुंचा कलेक्ट्रेट, नर्स हत्याकांड को लेकर ज्ञापन सौंपा


रेस्तरां के कर्मचारियों के एक समूह को अपनी कार से टक्कर मारने की कोशिश की। घटना के वक्त मजदूर रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे।
पुलिस अधीक्षक (एसपी) शहर बरेली राहुल भाटी ने कहा कि कर्मचारियों को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा और कार वहां पड़ी एक खाट से टकरा गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  आवारा पशुओं के आतंक से निजात दिलाने की मांग, ग्रामीणों का तहसील में प्रदर्शन-स्थानीय विधायक ने नहीं उठाया फोन


होटल मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119