एसटीएफ और पुलिस ने पकड़ी चरस- आरोपी के खिलाफ लमगड़ा थाने में दर्ज किया मुकदमा – शहर फाटक क्षेत्र से नैनीताल जिले में ले जा रहा थे बेचने-

खबर शेयर करें

अल्मोड़ा। पुलिस और एसटीएफ ने अपने संयुक्त अभियान में शहरफाटक क्षेत्र से चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति से चार लाख बत्तीस हजार रुपये की अवैध चरस बरामद की है। आरोपी के खिलाफ लमगड़ा थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
  प्रदेश में मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने पर नकेल कसने के लिए पुलिस महानिदेशक उत्तराखंड अशोक कुमार के निर्देशन में सघन अभियान चलाया जा रहा है। इस क्रम में एसटीएफ उत्तराखंड की सीओ डा. पूर्णिमा गर्ग ने एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह और अल्मोड़ा पुलिस ने एसएसपी पंकज भट्ट के निर्देश पर संयुक्त टीम गठित की थी।

टीम को जानकारी मिली कि लमगड़ा विकास खंड के शहरफाटक में मादक पदार्थों की बड़ी तस्करी होनी वाली है। जिसके बाद टीम ने इस इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया। अभियान के दौरान एसटीएफ और पुलिस की टीम ने रविवार को शहरफाटक तिराहे पर पनीराम उर्फ पवन राम पुत्र बचीराम निवासी दरमा, नथुवाखान नैनीताल के पास से चार किलो तीन सौ ग्राम अवैध चरस बरामद की। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पकड़ी गई चरस की कीमत चार लाख बत्तीस हजार रुपये आंकी गई है। एसएसपी ने बताया कि उक्त मामले में अभियुक्त के खिलाफ लमगड़ा थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
  पुलिस टीम में बृजभूषण गुरुरानी, उप निरीक्षक प्रकाश भगत, आरक्षी प्रमोद रौतेला, मनमोहन सिंह, गोविंद बिष्ट, शेखर मेहरोत्रा, राजेंद्र मेहरा, थानाध्यक्ष लमगड़ा सुनील बिष्ट, राजेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119