लिंक मार्ग से डंपरों के संचालन पर रोक लगाएं : कमिश्नर-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने शनिवार को हल्द्वानी कैंप कार्यालय में आयोजित जनता दरबार में जन समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह जिम्मेदारी के साथ जन समस्याओं का समाधान करें।

समस्याओं का समाधान कर रिपोर्ट मंडल मुख्यालय को भेजें। जनता दरबार में आकाशदीप कॉलोनी के निवासियों ने बताया कि उनकी सड़क पर खनन के डंपर चलते हैं, जिससे स्कूली बच्चों के लिए खतरे के साथ ही बार-बार सड़क टूटने की समस्या बनी रहती है। इस पर आयुक्त ने अधिकारियों को लिंक मार्ग से खनन के डंपरों के संचालन पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  गौधाम हल्दूचौड़ में भजन कीर्तनों का दौर जारी -रात 12:00 बजे होगा श्रीकृष्ण प्रकटोत्सव


मुख्यमंत्री के निर्देश पर आयोजित जनता दरबार में कमिश्नर रावत ने फरियादियों की ओर से दर्ज राजस्व, बिजली, स्थाई प्रमाणपत्र, सड़क व स्वास्थ्य से जुड़ी 29 शिकायतों पर अधिकारियों से फोन पर बात कर दिशा-निर्देश दिए। रामनगर से आए फरियादी ने जमीन पर पड़ोसी द्वारा कब्जा कर निर्माण किए जाने की शिकायत दर्ज कराई। मामले में मंडलायुक्त ने एसडीएम रामनगर को कार्रवाई के निर्देश दिए। इस दौरान काशीपुर में सेवानिवृत्त सर्वे अमीन द्वारा जमीनों की पैमाइश करने का मामला सामने आया। इस पर कमिश्नर ने डीएम ऊधमसिंह नगर को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोपी गिरफ्तार

भीमताल निवासी तनीशा जोशी ने स्कूल अभिलेख व खाता खतौनी में पिता का नाम अलग-अलग होने से स्थाई निवास प्रमाणपत्र न बन पाने की समस्या दर्ज कराई। इस पर कमिश्नर ने एसडीएम नैनीताल को समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। केएमओयू कार्यालय में तैनात लिपिक ने दिसम्बर 2013 से वेतन नहीं मिलने की शिकायत की। इस पर मंडलायुक्त ने सहायक निदेशक केएमओयू से फोन पर वार्ता कर एक माह के भीतर वेतन दिलाने के निर्देश दिए।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119