खबर शेयर करें

– मृतका निजी स्कूलों में कक्षा 8 की छात्रा थी

 दिनेशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदन नगर गांव निवासी सपन सरकार की 14 वर्षीय पुत्री प्रियांशी सरकार की सर्पदंश से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की।

 मृतक के माता सविता सरकार के अनुसार उनकी पुत्री गुनगुन सरकार शनिवार की रात्रि खाना खाकर वहां और उसके भाई अपने पास सो गई थी। रात को उसकी बेटी ने पेट में दर्द की शिकायत की।  सुबह जब उसकी हालत बिगड़ने लगे तो  आनन फानन में उपचार हेतु निजी चिकित्सालय ले गए। वहां से सांप ने काटा की अंदेशा को देखते हुए बाजपुर चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने पूरे शरीर में जहर फैलने की जानकारी देते हुए बच्ची को मृत घोषित कर दिया। 

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  एक के बाद एक दो युवकों ने गौला पुल से लगाई छलांग, एक की मौत, दूसरा घायल

मृतक के परिजन के अनुसार गुनगुन  दो भाई वहनो मे बड़ी थी। मृतिका नगर के एक निजी स्कूलों में कक्षा आठ की छात्रा थी। लड़की की मौत के बाद उसके घर गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतका के पिता ट्रांसपोर्ट कंपनी के चेसिस वाहन चलाने का काम करता है। और वहां शनिवार को भी बहन लेकर बाहर गया हुआ था। उनके घर पहुंचने के बाद पुलिस को सूचना देकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गई।  विधायक अरविंद पांडे ग्राम प्रधान विकास सरकार समेत अन्य ग्रामीणों ने मृतक के आवास पहुंच कर शोक व्यक्त किया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119