रात 12 बजे तक डीजे बजाने पर थाना पुलिस ने किया दस हजार का चालान –

खबर शेयर करें

गंगोलीहाट से हरगोविंद रावल
गंगोलीहाट के श्री महाकाली राजकीय इंटर कॉलेज के स्टाफ क्वार्टर मैं शनिवार की रात्रि 12:00 बजे तक डीजे में लोग थिरकते रहे जिस से गंगोलीहाट के आसपास के कई गांव के लोग रात भर नहीं सो पाए ग्रामीणों की शिकायत पर थाना पुलिस ने देर रात्रि में मौके पर जाकर डीजे बंद कराया। रात्रि जीआईसी गंगोलीहाट स्टाफ कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम समारोह में देर रात्रि तक डीजे का संचालन कर जोर-जोर की आवाज में गाना बजाने/गाने से आसपास के निवासियों को हो रही परेशानी के संबंध में थाना पुलिस ने शिकायत पर सूचना पर संज्ञान लेते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना गंगोलीहाट पुलिस द्वारा एसआई मोहन चंद्र जोशी के नेतृत्व में मौके पर जाकर मौका मुआयना करने के उपरांत मौके पर दिनेश आर्य पुत्र बसंत कुमार निवासी स्टाफ कॉलोनी जीआईसी गंगोलीहाट द्वारा गैर समय रात्रि तक जोर जोर की आवाज में डीजे पर गाना एवं संगीत बजाया जाना पाए जाने पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध उत्तराखंड पुलिस अधिनियम के तहत दस का कोर्ट का चालान किया गया।

जिसकी चलानी रिपोर्ट न्यायालय को प्रेषित की जा रही है। कारवाही टीम में कांस्टेबल संजू राम होमगार्ड पवन कुमार आदि थे। एस आई मोहन जोशी ने बताया कि वर्तमान में पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ के निर्देशन में चलाए जा रहे मिशन मर्यादा अभियान के तहत होटल ढाबा एवं धार्मिक स्थानों के आस-पास शराब पीने पिलाने वाले एवं जुआ खेलने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस अधिनियम के अंतर्गत आवश्यक कार्रवाई करते हुए पांच व्यक्तियों का चालान कर नकद ₹2500 धनराशि वसूल की गई तथा यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्य करते हुए 07 चालान मे 9 हजार नगद संयोजन धनराशि वसूली गयी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  संयुक्त उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी संघर्ष मोर्चा ने राज्य आंदोलन में शहीद हुए आंदोलनकारियों को दी श्रद्धांजलि
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119