जानवर सामने आने से हुआ हादसा, दो चचेरे भाइयों की मौत

खबर शेयर करें


काशीपुर। जानवर को बचाने के चक्कर में बाइक पोल से टकरा गई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा रविवार शाम का हुआ। यूवकों की मौत से परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। गांव जगतपुर पट्टी निवासी जसमीत सिंह (20) पुत्र तेज सिंह, प्रिंस (19) पुत्र बंटी सिंह आपस में चचेरे भाई हैं। रविवार को गांव बढ़ियोवाला निवासी युवकों की बुआ के पुत्र की शादी थी। दोनों के परिवार शादी की तैयारी में लगे हुए थे। शादी में शरीक होने के लिए दोनों कपड़ों पर प्रेस कराने एक बाइक से जसपुर आए थे। प्रेस कराने के बाद दोनों घर लौट रहे थे। गांव भवानीपुर में स्कूल के पास अचानक उनकी बाइक के सामने जानवर आ गया।

इससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। इस हादसे में जसमीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रिंस गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार को उपचार के दौरान प्रिंस ने भी दम तोड़ दिया। सोमवार को गमगीन माहौल में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बताते हैं कि जनवरी में दोनों युवक पढ़ाई के लिए कनाडा जाने की तैयारी में थे। जसमीत के पिता तेज सिंह किसान हैं। जबकि प्रिंस के पिता बंटी सिंह स्कूल की बस चलाते हैं। दोनों की मौत से गांव में शोक का माहौल है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मां के संघर्ष ने दिखाई बेटी को राह, बनेगी डाक्टर, पड़े एक मां के संघर्ष की कहानी


शादी की खुशियां मातम में बदलीं
जसपुर। प्रिंस और जसमीत की मौत से दोनों के परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है। वहीं बुआ के पुत्र की शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। परिवार में सभी कार्यक्रम सादगी से निपटाए गए।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119