पॉक्सो एक्ट का आरोपी को थाना बैजनाथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fast News Uttarakhand - Latest Uttarakhand News in Hindi
खबर शेयर करें

बागेश्वर। पॉक्सो एक्ट/दुष्कर्म के आरोपी को थाना बैजनाथ पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसे जिला न्यायालय में पेश कर अल्मोड़ा जेल भेजा गया। 

थाना बैजनाथ में वादिनी की तहरीर के आधार पर बुधवार को पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या-12/2024 धारा 376(2)च आई0पी0सी0 व पॉक्सो अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया था । पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रहलाद कोण्डे ने अपराध की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक बागेश्वर श्री अंकित कंडारी के निर्देशन में अभियुक्त की तलाश/गिरफ्तारी हेतु 2 पुलिस टीमें गठित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बीस लाख रुपये की साइबर ठगी में दो आरोपी गिरफ्तार

आरोपी की तलाशी के लिए  एक टीम को गैर राज्य उत्तर प्रदेश नोएडा रवाना की गई।  व दूसरी पुलिस टीम द्वारा जनपद स्तर पर थानाध्यक्ष बैजनाथ के नेतृत्व में तत्काल कार्यवाही करते हुए सुरागरसी,पतारसी कर मुखबीर की सूचना पर सम्बन्धित अभियुक्त कृष्ण कुमार उर्फ किशन राम पुत्र तिल राम निवासी ग्राम कमोल, पोस्ट- बमराड़ी (फटगली) थाना- कोतवाली बागेश्वर, जिला- बागेश्वर उम्र- 31 वर्ष को उसके घर ग्राम- कमोल से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी को अल्मोड़ा जेल भेज दिया हैं।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119