बड़ी खबर…हाइवे में कार से लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार लूट में प्रयुक्त कार, तमंचा व कारतूस बरामद

खबर शेयर करें

सितारगंज/ उधम सिंह नगर। 74 हाइवे में कठंगरी के पास 17 जून की रात्रि में कार लूट के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट के लिए प्रयुक्त की गयी कार, तमंचा भी बरामद किया है। बुधवार को एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि लूटा लेपटॉप भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों पर यूपी के बिलासपुर थाने में गैंगस्टर की कार्यवाही हो चुकी है। दोनों पर यूपी व राज्य के थानों में संगीन धाराओं में मुकदमे हैं।

 एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल, सीओ ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि लूटी गयी कार को पुलिस बरामद कर चुकी है। कार के साथ अमरदीप सिह उर्फ सोनू निवासी ग्राम मकरोई,  बहेड़ी, मो. इल्मान निवासी ग्राम गुना जवाहर फरीदपुर, बहेड़ी, मनप्रीत सिह उर्फ गोपी निवासी ग्राम गरीबपुरा थाना बहेड़ी को दो दिन पूर्व गिरफ्तार कर चुकी है। तीनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा चुका है। पुलिस ने तीनों गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की तो जानकारी में आया कि लूट में प्रयुक्त वाहन टाटा सफारी सतवन्त सिंह उर्फ सन्ता पुत्र जोगिन्दर सिंह निवासी ग्राम महतोश का मजरा, थाना खजुरिया, रामपुर की है। एसपी सिटी के अनुसार वाहन के बोनट पर तमंचा दिखाकर लूट करने वाले आरोपी की पहचान सुलेमान अंसारी पुत्र रजा हुसैन निवासी ग्राम सकटवा, बिलासपुर, रामपुर के रूप में हुई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मैक्स चालक का दिल का दौरा पडऩे से मौत - बागेश्वर से सवारी लेकर आ रहा था गरुड़  

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर टीमें गठित करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गयी। सुलेमान अंसारी को गौलापुल हल्द्वानी से गिरफ्तार किया गया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त तमंचा 315 बोर मय 02 जिन्दा कारतूस भी बरामद हुए। जबकि सतवन्त सिंह उर्फ सन्ता को सिरसा तिराहे के पास गिरफ्तार किया है। उसके पास से घटना में प्रयुक्त टाटा सफारी कार व लूटा गया लैपटॉप भी बरामद हुआ है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119