भाजपा ने प्रत्येक बूथ में सुशासन दिवस के रूप में मनाया अटल का जन्मदिवस।

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

भिकियासैण। भारतीय जनता पार्टी स्याल्दे मण्डल द्वारा आज भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के जन्मदिवस को आज सुशासन दिवस के रुप में मनाया।


भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूरन रजवार ने बताया कि
स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई जी ने अपने प्रधानमंत्री कार्यक्रम में शासन की एक नई परिभाषा तय की उनकी सरकार के केंद्र में हमेशा अंन्त्योदय बर्ग के उत्थान को लक्ष्य बनाकर कार्य किया, जिसमें गांव गरीब व जरूरतमंदों पर फोकस किया तथा राष्ट को आत्मनिर्भर बनाने, अंन्तिम पायदान पर खड़े नागरिक की भूमिका केंद्र में रही।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  काशीपुर में महिला अधिवक्ता ने फांसी लगाकर जान दी


जिस कारण अटल बिहारी वाजपेई जी का कार्यकाल भाजपा शुशाशन माँडल के रूप में मानती है, इसी लिए उनके जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज उनके जन्मदिन के अवसर पर भाजपा मण्डल स्याल्दे द्वारा भरसोली,सुरमोली,रोटापानी, मुनानी, चचरोटी, जसपुर, लालनगरी,सुनोली सहित सभी 39 बूथों पर जन्म दिवस का कार्यक्रम आयोजित कर सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया, जिस अवसर पर सर्व प्रथम बूथ पर सभी कार्यकर्ताओं द्वारा मोदी जी की मन की बात कार्यक्रम को सुना गया उसके बाद अटल बिहारी वाजपेई जी के चित्र पर माल्यार्पण पर पुष्पांजलि अर्पित की गई, तथा वक्ताओं ने अटल बिहारी वाजपेई जी की जीवनी व कार्यो के बारे में बिस्तार से बताया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खनसर घाटी स्थित माईथान पहुंचे मुख्यमंत्री, जन्माष्टमी महाकौथिग कार्यक्रम में किया प्रतिभाग


इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष पूरन रजवार, महामंत्री भगवत सिंह, कुंदन लाल, सुरेंद्र गोयल, नारायण सिंह,लीलाधर जोशी, महेशबर्मा, पूरनचंद,बासवा नन्द,त्रिलोक सिंह, गणेशी राम, देबेंन्द्र सिंह, गोबिंद सिंह,हरीश बिष्ट,दिनेश राम, आनन्द सिंह,मोहन बिष्ट, रामानन्द,उर्वा दत्त, शंकर दत्त आदि मौजूद रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119