अंकिता हत्याकांड से उबला भिकियासैण तहसील के युवाओं का खून

खबर शेयर करें

एस आर चंद्रा

हाथ में तख्ती लिए जबर्दस्त नारेबाजी के साथ निकाला जुलूस, ज्ञापन सौपा उपजिलाधिकारी भिकियासैण शिप्रा जोशी पांडे को

भिकियासैण। (अल्मोडा़) उत्तराखंड प्रदेश के पौड़ी गढ़वाल के अंकिता भंडारी हत्याकांड के विरोध में युवा शक्ति ने भिकियासैंण बाजार में जबर्दस्त जुलूस निकाल कर नारेबाजी के साथ आक्रोश रैली निकाली, तथा तहसील भिकियासैण में धरना प्रदर्शन कर उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी पांडे के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजकर अपराधियों को शीघ्र फांसी की सजा दिलाने की मांग की,तथा न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखने का ऐलान किया है।


आज सोमवार को विभिन्न संगठनों से जुड़े युवाओं ने एकजुटता के साथ नगर के गगास पुल से बडियाली बाजार में अंकिता के हत्यारों को फांसी दो के नारों के साथ जुलूस निकाला, तथा तहसील कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन कर सभा की। सभा में वक्ताओं ने जघन्य हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा कर कहा कि इससे देवभूमि शर्मसार हुई है। प्रदेश में लगातार अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  समूह "ग" के 4405 पदों पर इसी माह शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया 


इस दौरान युवा संगठन ने एसडीएम को सौपें ज्ञापन में अंकिता अपराध क्षेत्र से जुड़े सम्बंधित पटवारी व अन्य राजस्व अधिकारियों को सजा मिलने, अंकिता हत्याकांड के अपराधियों को फांसी की सजा दिए जाने की पुरजोर मांग की गई है। यहां ज्येष्ठ उप प्रमुख संजय गड़ाकोटी, नंदन रावत महिपाल बिष्ट, बीर बिष्ट, हितेश, पंकज बिष्ट, त्रिलोक बिष्ट, नीरज बिष्ट, प्रकाश सती, रामू मनराल, मिथिलेश बिष्ट, कुबेर कड़ाकोटी, गोपाल जीना, जीवन सिंह , दरबान बिष्ट, रामपाल बंगारी, राजेंद्र सिंह, राकेश बिष्ट, शम्भू जीना, आनंद खाती, पुष्कर नाथ, दलीप सिंह डंगवाल, नरेंद्र सिंह, ओमप्रकाश आदि रहे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  चोरी के मामले में 02 गिरफ्तार, एक नाबालिग को लिया संरक्षण में


वहीं काँग्रेंस ब्लाक इकाई भिकियासैंण के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम शिप्रा जोशी पाण्डेय के माध्यम से प्रदेश के सीएम पुष्कर धामी को भेजे ज्ञापन में अंकिता हत्या काण्ड की कडी़ निंदा कर कहा है कि बेलगाम कानून व्यवस्था के चलते देवभूमि कलंकित हुयी है। ज्ञापन में अपराधियों को फांसी की सजा दिलाने, उत्तराखण्ड के सभी रिसोर्टों र्की पूर्णतया जॉच करने, राजस्व सर्किलों को रेग्यूलर पुलिस को सौंपने, पुलिस महानिदेशक के पद एक व्यक्ति को लंबे समय तक नहीं बैठाने, अंकिता हत्याकाण्ड क्षेत्र से जुड़े राजस्व उपनिरीक्षक आदि को जेल भेजने की पूरजोर मांग की है, जिसमें काँग्रेस ब्लाक अध्यक्ष नंदन सिंह रावत बासोट, पूरन मावड़ी, महिपाल सिंह बिष्ट, चंदनसिंह डंगवाल, संजय सिंह आदि भारी संख्या में लोग शामिल रहे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119