सरयू नदी में कूदी पोलिंग गांव की महिला का शव 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बरामद,मृतका की शिनाख्त भोजन माता के रूप में हुई

खबर शेयर करें

बागेश्वर। कपकोट पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत सरयू नदी में कूदी पोलिंग गांव की महिला का शव 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बरामद हो गया है। शव घटनास्थल से दस किमी दूर हरसीला पहुंच गया था। मृतका की पहचान भोजन माता भागुली देवी के रूप में हुई है। शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मालूम हो कि शनिवार की शाम साढ़े चार बजे पोलिंग गांव की एक महलिा सरयू नदी में कूद गई। 112 के माध्यम से ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना के बाद एनडीआरएफ, एसडीआरएफ व दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया, लेकिन सफलता नहीं मिली। महिला का नाम भागुली देवी पत्नी स्व. आनंद राम उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम पोलिंग बताया। वह गांव के ही एक स्कूल में भोजन माता भी थी। मंगलवार की सुबह महिला की खोजबीन के लिए एक बार फिर सीओ शिवराज सिंह राणा के नेतृत्व में सर्च अभियान चला। घटनास्थल से 12 किमी दूरी पर महिला का शव बरामद हुआ। टीम ने नदी से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। जिला अस्पताल में पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष कैलाश बिष्ट ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में किसी ने भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं सौंपी है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक को पकड़ा, साथी फरार
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119