बेलगढ़ वन चौकी के समीप मिला विधायक के भतीजे के इकलौते बेटे का शव

खबर शेयर करें

रामनगर। संधिग्घ परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक युवक रामनगर विधायक के भतीजे का एकलौता पुत्र था।

शनिवार की सुबह हल्द्वानी मार्ग बेलगढ़ वन चौकी के समीप एक युवक का शव पड़े होने की सूचना वहां से मॉर्निंग वॉक पर गुजर रहे कुछ लोगों द्वारा पुलिस को दी गई, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची ,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास शुरू किया तो वहीं घटना के बाद इस क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि शनिवार की सुबह ग्राम बेलगड़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव की शिनाख्त ग्राम शंकरपुर भूल निवासी 23 वर्षीय रजत बिष्ट पुत्र महेंद्र सिंह बिष्ट के रूप में हुई है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  परिवार को बंधक बनाकर कारोबारी के घर से लाखों की लूट, जांच शुरू

उन्होंने बताया कि सरकारी अस्पताल में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।मृतक युवक दो भाई बहन थे और वह अपने माता पिता का इकलौता पुत्र था। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट के भतीजे का इकलौता पुत्र था।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119