अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

खबर शेयर करें

रुद्रपुर l  कुंडा थाना क्षेत्र में ग्राम जगतपुर पट्टी पुलिस चौकी के समीप एनएच पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार की काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय लाते समय रास्ते मे ही मौत हो गयी।

मूल रुप से पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के जिला मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा तहसील के ग्राम निर्मलपुर के रहने वाले उदयवीर सिंह पुत्र कबीर सिंह पिछले 8 वर्षों से काशीपुर में स्थित नैनी पेपर मिल में लैब में असिस्टेंट केमिस्ट के पद पर कार्यरत थे। आज उदयवीर सिंह जसपुर में रहने वाले अपने किसी रिश्तेदार की तेरहवीं संस्कार में सम्मिलित होकर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह नेशनल हाईवे पर पहुंचे तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। नेशनल हाईवे के एंबुलेंस मैं रखकर पुलिस चौकी कांस्टेबल हेमंत कुमार उसको तुरंत  गंभीर रूप से घायल उदयवीर सिंह को काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय लाया गया जहां पहुंचने से पहले ही उदयवीर की मौत हो गई। उदयवीर की मौत की खबर सुनते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  ट्रांसजेंडर अधिनियम की नियमावली में संशोधन करे सरकार : हाईकोर्ट

काशीपुर के एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय में तैनात इमरजेंसी चिकित्सक डॉ हिमांशु चौधरी ने बताया कि जब गंभीर रूप से घायल अवस्था में लाया गया था उस वक़्त वह अज्ञात में था लेकिन बाद में उसकी पहचान उदयवीर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि एक्सीडेंट के दौरान हेड इंजरी हुई है जिस वजह से उसके नाक व कान से अधिक खून बहने से उसकी मौके पर मौत हुई है। पुलिस चौकी शिवराजपुर पट्टी के पुलिस कांस्टेबल का सराहनीय कार्य जनता द्वारा बताया गया पुलिस ने तुरंत कार्यवाही की लेकिन व्यक्ति की जान नहीं बच पाई l

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119