सड़क दुघर्टना में मासूम पुत्र व पिता की मौत, पत्नी और दूसरा मासूम पुत्र गंभीर-

खबर शेयर करें


बाजपुर/उधमसिंह नगर। सड़क हादसे में बाईक सवार पिता व उसके दो वर्षीय मासूम पुत्र की दर्दनाक मौत हो गयी है। दुर्घटना में मृतक की पत्नी तथा दूसरा मासूम पुत्र भी गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल पुत्र व मां को काशीपुर रिफर किया गया है।


सुलतानपुर पट्टी चौकी प्रभारी दीपक कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि देर सायं ग्राम दोहरा टांडा मुस्तकीम, थाना आईटीआई काशीपुर, निवासी मित्रपाल उम्र 28 वर्ष अपनी पत्नी सुमन उम्र 25 वर्ष तथा जुड़वा पुत्र वंश व हिमांशु उम्र 2 वर्ष के साथ अपनी बाइक से बाजपुर में रिस्तेदारों से मिलकर वापस अपने घर लौट रहे थे कि ग्राम रम्पुरा शाकर के समीप हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों ने बाइक के सड़क पर गिरे होने तथा मौके पर चालक मित्रपाल के मृत पाये जाने के बाद 108 एम्बुलेंस की मदद से मां तथा दोनों पुत्रों को सीएचसी पहुंचाया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खुद को रेखा आर्या बताकर लोगों को धमका रही थी महिला, मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि अस्पताल पहुंचने तक एक वंश की भी मृत्यु हो गई। इधर मृतक की पत्नी सुमन तथा दूसरे दुधमुहे पुत्र हिमांश को भी गंभीर चोटें आने से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद काशीपुर रिफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना किससे हुई पता नहीं चल पाया है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119