बाइक की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, बाइक सवार गंभीर घायल

खबर शेयर करें

खटीमा। बाइक की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बाइक सवार को हायर सेंटर रिफर कर दिया गया है। शिव मंदिर बिल्हैरी चकरपुर निवासी देव सिंह बिष्ट (51) पुत्र सोबन सिंह बिष्ट बुधवार देर शाम वनखंडी शिव मंदिर में पूजा अर्चना करने आये थे। पूजा-अर्चना करने के बाद वह सड़क पार कर रहे थे। इसी बीच बनबसा की ओर से आ रहे बाइक सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में देव सिंह बिष्ट एवं बाइक सवार अजय मिश्रा (24) निवासी श्रीपुर विचवा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंचे चकरपुर पुलिस चौकी प्रभारी प्रियांशु जोशी ने दोनों घायलों को एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने देव सिंह बिष्ट को मृत घोषित कर दिया। घायल बाइक सवार अजय का प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर हाई सेंटर रिफर कर दिया गया।

वहीं अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। देव सिंह की मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे पत्नी मंजू देवी, पुत्र मनोज सिंह, कमल सिंह एवं पुत्री ममता को रोता बिलखता छोड़ गया है। मृतक के भाई रघुवर सिंह ने बताया कि उसका भाई मजदूरी करता था, जो बुधवार को भी मजदूरी करने के बाद वनखंडी शिव मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद पैदल घर लौट रहा था। गुरूवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। चौकी प्रभारी जोशी ने बताया कि घटना स्थल से बाइक को कब्जे में ले लिया है। परिजनों की ओर से तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंटर कॉलेज नैनी को उपलब्ध कराएं प्रवक्ता-जनप्रतिनिधियों व शिक्षक अभिभावक संघ के लोगों ने सीईओ को ज्ञापन सौंपा
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119