पूर्णागिरि दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 27 लोग घायल, कहां थे श्रद्धालु पढ़े

खबर शेयर करें

खटीमा। सितारगंज से पूर्णागिरि दर्शन को जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस पहेनिया-कुटरी बाईपास में गन्ना सेंटर के पास अनियंत्रित होकर मार्ग की पटरी से नीचे जाकर खड्ड में पलट गई। हादसे में 27 लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस 108 से उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। बस में 57 लोग सवार थे। जिसमें 50 वयस्क व 7 बच्चे थे। जो सितारगंज के वार्ड 2,5 व 7 निवासी है।

  सोमवार की देर शाम सितारगंज से प्राईवेट बस संख्या  यूके06पीए-1652 में सितारगंज के वार्ड दो, पांच व सात के श्रद्धालु मां पूर्णागिरि के दर्शन के लिए रवाना हुए। इस बीच पहेनिया-कुटरी बाईपास में गन्ना सेंटर के पास रात्रि लगभग साढ़ ग्यारह बजे बस अनियंत्रित होकर मार्ग की पटरी से नीचे उतरकर गड्ड में पलट गई। बस के पलटने से श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। चीख पुकार की आवास सुनकर नदंन्ना गांव के ग्रामीण घटना स्थल पर दौड़ पड़े। सूचना पर चकरपुर पुलिस चैकी से पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों व पुलिस टीम ने बस में फंसे श्रद्धालुओं को खिड़कियों के शीशे तोड़कर बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस 108 ने घायलों को उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल प्रबंधन की ओर से घायलों के उपचार के लिए डाॅक्टरों व स्टाफ तैनात कर दिए। हादसे में घायल 27 लोगों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जिसमें एक युवक ही हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया। चार घायलों का उप जिला चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है। जिनकी हालत स्थिर है। 22 घायलों का उपचार के बाद हालत सामान्य होने पर रात्रि में ही छुट्टी दे दी गई।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  पति के उत्पीड़न से परेशान महिला ने जीजा पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज                       

हादसे में सितारगंज निवासी शोभा पांडे(55), इंद्र लाल गर्ग(58), मुन्नी देवी(55), भैरव दत्त(62), विशाल(20), बसंत बल्लभ(56), किरन (21), रेखा गर्ग(55), अंजलि(25), चंपा(48), नीमा(45), संत देवी(40), कुमारी खुशी(16), राहुल(22), कुमारी नेहा(16), कमला जोशी(60), कुमारी शशि(18), दीपक(32), कुमारी रानी(21), खुशी गुप्ता(13), शिल्पी(30), विमला चैहान(55), भारती शाही(30), श्याम सिंह(21), हिमांशु(32), संजय चैहान(36), हरेंद्र(23) घायल हो गए। घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि बस चालक को नींद की झपकी आने से हादसा हुआ। चकरपुर पुलिस चैकी प्रभारी प्रियांशु जोशी ने बताया कि घटना स्थल से बस को कब्जे में ले लिया है और घटना की जांच की जा रही है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119