ज्वैलर्स कारीगरी का काम करने वाले ने लगाई फांसी-

खबर शेयर करें

नानकमत्ता। सोने-चांदी के जेवरात रिफाइनरी करने वाले कारीगर ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोना चांदी के जेवरात को रिफाइनरी करने वाले कारीगर महाराष्ट्र के भूड़ सांगली निवासी 23 वर्षीय योगेश पुत्र दत्तात्रय कांवले, हाल निवासी वार्ड नंबर छह दहला रोड नानकमत्ता में किराए के मकान में पिछले छह महीनेे से रह रहा था। वह ज्वैलर्स की दुकानों में सोना-चांदी के जेेवरों की रिफाइनरी का काम करता था। उसी मकान के दूसरे कमरेे में अंकुर रस्तोगी भी रहता था। दोनों ही सोनेे-चांदी के आभूषणों का काम करते हैं। मंगलवार सुबह जब अंकुर रस्तोगी ने मेन गेट खोलकर योगेश को आवाज लगाई तो आवाज ना आने पर अंकुर रस्तोगी ने खिड़की से देखा तो योगेश पंखे के कुंडे पर लाल रंग के दुपट्टे से लटका था। घटना को देखकर अंकुर के होश उड़ गए। आनन-फानन में उसने इसकी सूचना पास में रहने वाले लोगों को दी।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  देश में 12 नए औद्योगिक शहर बनेंगे, 10 लाख लोगों को मिलेंगी नौकरियां, उत्तराखंड के खुरपिया में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष केसी  आर्य पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर कमरे का कुंडा तोड़कर शव को नीचे उतारा। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना महाराष्ट्र दे दी गई है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119