लालकुआं को एक आदर्श विधानसभा बनाया जायेगा-बिष्ट

खबर शेयर करें

गांव-गांव हो रही, मोहन दा-मोहन दा-

लालकुआं। विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डा. मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि क्षेत्र में भाजपा की लहर है, पूरा माहौल भाजपा के पक्ष में है। वह पिछले 20 वर्षों से विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए समर्पित रहे हैं। जनता के प्यार और आशीर्वाद से ही उन्हें जिला पंचायत सदस्य बनने का मौका मिला। दूसरी पार्टी के प्रत्याशी पैरासूट की तरह हैंं। जनता को अपने बीच के व्यक्ति व दुख-दर्द में हमेशा साथ खड़े रहने वाला प्रत्याशी चाहिए।


मोहन बिष्ट ने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने प्रोपेगेंडा बनाया है और दो बार चुनाव हार चुके प्रत्याशी को लालकुआं विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। जिनके जीतने की संभावना नहीं के बराबर है। क्षेत्र में भाजपा के पक्ष में माहौल है। बिष्ट ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उनकी पहली प्राथमिकता स्थानीय उद्योगों में युवाओं को रोजगार दिलाना होगा। साथ ही साथ नशे की बढ़ती प्रवृत्ति को रोकने के लिए भी वह हरसंभव प्रयास करेंगे। इसके अलावा बिन्दुखत्ता को राजस्व गांव बनाना, जंगली जानवरों के आतंक से गांववासियों को निजात दिलाना, लालकुआं क्षेत्र का विकास करना तथा इंदिरानगर से निकलने वाले नाले को भूमिगत कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। बिष्ट ने कहा कि लालकुआं को एक आदर्श विधानसभा बनाया जायेगा।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बाइक के सामने कुत्ता आने से छात्र समेत दो की मौत


एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा का वोट भाजपा को ही पड़ता है। पार्टी से बगावत करने वालों का अस्तित्व खत्म हो जाता है।

भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट की कर्मठ कार्यशैली और व्यवहारिकता ने उन्हें लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में काफी लोकप्रिय बना दिया है। गांव-गांव मोहन दा-मोहन दा की चर्चाएं हो रही हैं। ठंड के मौसम में जगह-जगह चाय की दुकानों पर चुस्कियां लेते हुए लोग सिर्फ मोहन दा की ही बात कर रहे हैं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  खुद को रेखा आर्या बताकर लोगों को धमका रही थी महिला, मुकदमा दर्ज

युवा भी मोहन के साथ भाजपा प्रत्याशी मोहन बिष्ट के साथ क्षेत्र के युवा बड़ी संख्या में खड़े हैं। जो दिन-रात उनके प्रचार-प्रसार में जुटे हैं। बताया जाता है कि मोहन चुनाव में युवाओं की अहम भूमिका रहती है। जिला पंचायत चुनाव में भी मोहन के साथ युवा कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे और आखिर जीत भी हुई।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119