बहेड़ी में तीन किशोरों की हत्या:-एक दिन पूर्व हुए थे लापता, किच्छा नदी के किनारे मिले शव:-एक साथ तीनों के शव मिलने से परिजनों में कोहराम

खबर शेयर करें

बहेड़ी। एक दिन पूर्व लापता हुए नगर के तीन किशारों के शव संदिग्ध अवस्था में किच्छा नदी के किनारे पड़े मिले। आशंका जताई जा रही है कि तीनों की हत्या कर शव वहां फेंक दिये गये। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी सैयद औसाफ (17) पुत्र सैयद मो. शोएब, जामिन अली (16) पुत्र जाकिर अली और मोहम्मद जैद (15) पुत्र जलीस अहमद मोटरसाइकिल से निकले थे।

देर शाम तक जब तीनों दोस्त घर वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने बहेड़ी थाने में तीनों की गुमशुदगी दर्ज करा दी। बुधवार  सुबह तीनों किशोरों के शव नगर से कुछ दूर सिमरा गांव में किच्छा नदी के किनारे पड़े मिले। शव मिलने की सूचना पर परिजन और नगर के लोग मौके पर दौड़ पड़े। जानकारी लगते ही क्षेत्राधिकारी अजय कुमार गौतम, प्रभारी निरीक्षक गीतेश कपिल ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। तीनों के शरीर पर जगह-जगह चोटों के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने घटना स्थल से मोटरसाइकिल और मोबाइल भी बरामद किया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संदिग्ध अवस्था में शव मिलने पर परिजनों ने उनकी हत्या  की आशंका जताई है। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये। गमगीन माहौल में उन्हें सुपुर्दे खाक कर दिया गया। नगर के लोगों ने घटना के खुलासे की मांग की है। इस दौरान विरोध में व्यापारियों ने नगर का बाजार बंद रखा और कहा कि  जिस तरह तीनों के शव मिले हैं, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी हत्या हुई है। नगरवासियों ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। 

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119