अंतिम संस्कार में गया युवक कोसी नदी में बहा

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा। अंतिम संस्कार में गया एक युवक कोसी नदी में बह गया। सूचना के बाद जिला प्रशासन, आपदा विभाग, एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम मौके पर घटनास्थल पहुंच चुकी है। युवक की तलाश के लिए रेसक्यू जारी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर से लगे सैनार गांव निवासी एक व्यक्ति का बीते गुरुवार को यहां करबला के पास शव बरामद हुआ था। जिसका अंतिम संस्कार आज स्थानीय घाट में किया गया।
सैनार निवासी किशन सिंह बिष्ट उम्र करीब 32 वर्ष पुत्र स्व. गोपाल सिंह भी अंतिम संस्कार के लिए घाट गया हुआ था। अंतिम संस्कार के बाद वह शाम करीब 6 बजे वह अन्य साथियों के साथ नहाने के लिए कोसी नदी में गया। नदी का तेज बहाव होने के चलते वह बह गया। उसके साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसे नहीं बचा पाये।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  लावारिस घूमते पशु बन रहे हादसों का कारण, -पशुओं ने बरेली रोड हाईवे को बना लिया अपना आशियाना, -जनप्रतिनिधि मौन  


ग्रामीणों ने घटना की सूचना प्रशासन व पुलिस को दी। सूचना के बाद एसडीएम सीमा विश्वकर्मा, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी राकेश जोशी व पुलिस मौके पर पहुंच चुके है। युवक की खोजबीन के लिए एनडीआरएफ व एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंच चुकी है। एनडीआरएफ की टीम चौसली की ओर से युवक की तलाश के लिए रेसक्यू आपरेशन में जुटी है।
युवक दो भाई है। युवक की दो बेटियां है। इस घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119