देवाल के प्रमुख दर्शन दानू ने 48 मेधावी छात्रों को किया गया सम्मानित

खबर शेयर करें

रिपोर्ट केशर सिंह नेगी
थराली चमोली। देवाल विकासखंड के विभिन्न हाई स्कूल इंटरमीडिएट कॉलेजों में वर्ष 2 022 मे प्रथम द्वितीय आए मेधावी छात्रों को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। जनप्रतिनिधियों व अध्यापकों ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।


बुधवार को ब्लॉक सभागार में आयोजित मेधावी छात्र सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि तहसीलदार प्रमोद नेगी ने कहा कि स्कूलों में शिक्षा शिक्षक पर निर्भर करती है। अनुशासन होना जरूरी है। क्षेत्र प्रमुख डॉ दर्शन डॉ दानू ने कहां की क्षेत्र में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है केवल उन्हें तलाशने वह तराशने की आवश्यकता है। प्रधानाचार्य एमआर गुनियाल ने कहा कि शिक्षा को राजनीति से मुक्त रखना चाहिए। जिपंस आशा धपोला, प्रधान संघ के अध्यक्ष राजेंद्र परिहार, शिक्षक संघ के अध्यक्ष रमेश जोशी, पार सिंह ने छात्रों को आगे बढ़ने के टिप्स बताएं।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  सीएचसी हल्दूचौड़ में चिकित्सा स्टाफ की नियुक्ति के संबंध में हाईकोर्ट ने सरकार से दो सप्ताह में मांगा जबाब


समारोह में इस वर्ष हाईस्कूल व इंटरमीडिएट में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले 48 छात्र छात्राओं को सम्मानित किया गया मौके पर वरिष्ठ पत्रकार है हेम मिश्रा यशवंत बडियारी हीरा परिहार संगीता बिष्ट पान सिंह तुलेरा राजेंद्र बिष्ट गोपी मेहरा पदम राम सहित सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि व्यापारी वर्ग के सहयोग से देवाल बाजार में कूड़ा उठाने वाली गाड़ी का भी शुभारंभ किया गया।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119