तरणताल को खोलने की मांग को लेकर कुमाऊं आयुक्त रावत को सौंपा ज्ञापन-

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। जून माह के मध्य व जुलाई माह के मध्य में होने वाली राष्ट्रीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिताओं के लिए उत्तराखण्ड के बच्चों की प्रेक्टिस के लिए हल्द्वानी तरणताल को खुलवाने के सम्बंध में एक प्रतिनिधिमंडल ने कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को ज्ञापन सौंपा।
कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को दिए ज्ञापन में उन्होंने कहा है कि स्वीमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया अहमदाबाद में 48वीं जूनियर नेशनल एक्वैंटिक चैंपियनशिप प्रतियोगिता 16 से 20 जुलाई को उड़ीसा में स्वीमिंग एसोसिएशन के अन्र्तगत की जा रही है। जिसमें उत्तराखंड के बच्चे भ प्रतिभाग कर रहे हैं।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा है कि हल्द्वानी स्थित तरणताल में उत्तराखण्ड के तैराकों को प्रैक्टिस करने का मौका मिलना आवश्यक है, लेकिन तरणताल अभी तक नहीं खोला गया है। उन्होंने कीा कि तरणताल के खुलने से राष्ट्रीय तैराकी प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को प्रेक्अिस करने को मौका मिलेगा। उन्होंने तरणताल को खोलने की मांग की है। कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत ने आश्वासन दिया है कि इस पर तुरंत कार्यवाही की जाएगी। इस दौरान ग्राम प्रधान विपिन चंद्र जोशी, समाजसेवी भुवन पोखरिया, शेखर जोशी, पूर्व प्रधान पूरन चंद्र भंडारी, पार्षद, तल्ली हल्द्वानी मनोज जोशी, सचिन वर्मा आदि मौजूद रहे।  

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
फ़ास्ट न्यूज़ 👉  बरा में फंदे पर लटका मिला युवक का शव
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119