करोड़पति वृद्धा को अकेला छोड़ने वाले उसके मरते ही अंतिम संस्कार के लिए खड़े हो गए…क्या था मामला

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। करोड़पति वृद्धा को अकेला छोड़ने वाले उसके मरते ही अंतिम संस्कार के लिए खड़े हो गए, इसके पीछे 18 बीघा जमीन हड़पने की मंशा थी। पोस्टमार्टम हाउस में हर कोई उसे अपना बताकर अंतिम संस्कार करने की जिद करने लगे। पुलिस के अनुसार प्रेम कुटीर नैनीताल रोड काठगोदाम निवासी 59 वर्षीय पूनम अलका सिंह पुत्री प्रवीण चंद्र सिंह ने 1990 में सिख युवक से शादी की। जिससे शादी की, उसकी पहले से एक शादी थी। पहली पत्नी से एक बेटा भी था। तीन माह बाद ही उनके पति की हत्या कर दी गई। इसके बाद अलका ने राजू नाम के शख्स से दूसरी शादी कर ली। वह पंजाब में कार्यरत है। यहां अलका अपनी केयर टेकर पदमा के साथ रहती थी। पिछले कुछ साल से अलका को कैंसर था। दो दिन पहले उनकी मौत हो गई।

गुरुवार को शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी लाया गया, जहां अलका की एक जेठानी शव का अंतिम संस्कार करने की बात कहने लगी। इस बीच अलका के पूर्व पति का बेटा सन्नी भी मोर्चरी पहुंच गया और वह खुद को अलका का बेटा बताने लगा। वहीं आवास विकास से सिख समुदाय के लोग भी बड़ी संख्या में मोर्चरी पहुंच गए। सभी अलका का अंतिम संस्कार अपनी रीति-रिवाज से करने की बात कहने लगे। इसे लेकर मोर्चरी में शोरगुल हुआ। सूचना पर कोतवाल हरेंद्र चौधरी, मेडिकल चौकी प्रभारी हरिराम व टीपी नगर चौकी प्रभारी संजीत राठौर मोर्चरी पहुंचे।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  नशे में धुत कार चालक ने स्कूटियों को मारी टक्कर, गिरफ्तार

कोतवाल ने बताया कि अलका की मौत की सूचना उनके पति को दे दी गई है। महिला का दूसरा पति जीवित है। ऐसे में शव पर उसी का अधिकार बनता है। उन्होंने सभी पक्षों से कानूनी लड़ाई लड़ने को कहा। देर शाम तक अलका के पति पहुंच गए थे। इसके बाद शव उन्हें सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि जमीन को पाने के लिए कई लोग तैयार थे। इसी उद्देश्य से वे वृद्धा का अंतिम संस्कार करने को तैयार थे।

Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad Ad
सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119