पुलिस कांस्टेबल के साथ पत्नी को कमरे में पकड़ा, फिर…

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। पुलिस कांस्टेबल के साथ पत्नी को अपने ही कमरे में देखकर पति ने ऐसा हंगामा मचाया कि मेडिकल चौकी एवं उनके घर के आस-पास खासी भीड़ एकत्र हो गई और जबरदस्त हंगामा मच गया। इसी बीच पति बाहर से कमरे में ताला लगाकर पुलिस को बुलाने मेडिकल पुलिस चौकी पहुंच गया, लेकिन उससे पहले पत्नी ने फोन कर किसी को बुलाकर बाहर से ताला तुड़वाकर सिपाही को भगा दिया। इसके बाद पति-पत्नी में जमकर हंगामा हुआ मामला थाने और मजिस्ट्रेट तक पहुंचा, फिलहाल पूरे मामले में किसी तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।


कार्यकारी मजिस्ट्रेट के सामने पति पत्नी ने बयान दर्ज किए गए है। पीड़ित के मुताबिक उसकी शादी 14 साल पहले हुई थी उसके दो बच्चे हैं पत्नी एक चिकित्सालय में काम करती है, बताया कि बुधवार की दोपहर को दुकान से कुछ सामान लेने घर पहुंचा तो दरवाजा और खिड़कियां अंदर से बंद थीं उसने कई आवाज लगाई लेकिन पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। 20 मिनट बाद पत्नी ने दरवाजा खोला तो वह कपड़े समेटते हुए बाहर आई उसने अंदर देखा तो एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी में मौजूद था, इस पर वहां हंगामा हो गया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  इंस्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी पर केस


इससे पहले कि सिपाही बाहर निकल पाता पति ने उसे कमरे में ही बंद कर बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद वह शिकायत लेकर मेडिकल चौकी पहुंच गया, जब तक वह पुलिस को लेकर घर पहुंचता इससे पहले महिला ने एक व्यक्ति की मदद से दरवाजे पर लगा ताला तुड़वा दिया और पुलिसकर्मी को भगा दिया, जब मेडिकल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची तो दरवाजा खुला था. पूछताछ में पता चला कि अंदर जो सिपाही था वह कालाढूंगी में तैनात है।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  विजयादशमी पर्व पर विशेष...जानिए महत्व, पूजा विधि एवं कथा


फिर क्या पति-पत्नी के बीच जबरदस्त बवाल हो गया हो गया, एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए दोनों पति पत्नी मेडिकल पुलिस चौक की पहुंचे, पीड़ित पति ने पुलिस पर ही आरोपी पुलिसकर्मी को मौके से भगा देने का आरोप लगाया। इस दौरान पुलिस ने पीड़ित पति से तहरीर देने को कहा लेकिन पति ने पुलिस में तहरीर नहीं दी।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119