छात्र संघ अध्यक्ष समेत उसके साथियों पर चिकित्सक से रंगदारी मांगने, डकैती डालने और अपहरण के प्रयास करने का आरोप

खबर शेयर करें

हल्द्वानी। छात्र संघ अध्यक्ष और उसके साथियों पर चिकित्सक से रंगदारी मांगने, डकैती डालने और अपहरण के प्रयास का आरोप लगा है। आरोप है कि आरोपियों ने चिकित्सक के साथ मारपीट भी की और जान से मारने की कोशिश की गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। तहरीर पर पुलिस ने डकैती समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

मुखानी पुलिस को दी तहरीर में हिल्स व्यू एन्क्लेव लोहरियासाल मल्ला निवासी डॉ. पुनीत कुमार गोयल पुत्र हरि प्रकाश गोयल ने कहा है कि बीती 5 जुलाई की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे वह मुखानी रोड केवीएम स्कूल के पास स्थित रेडिएंट हॉस्पिटल में अपने केबिन में मरीजों को देख रहे थे। इस बीच छात्र नेता विशाल सैनी अपने साथियों केबिन में घुसा और गालियां देने लगा। पुनीत कुछ समझ पाते इससे पहले ही विशाल सैनी व साथियों ने गिरेबान पकड़ कर उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  18 वर्षीय गर्भवती महिला ने लगाई फांसी, मौत के कारणों का खुलासा नहीं

इस बीच इन लोगों ने विपुल की टेबल की दराज में रखे 40 हजार रुपये निकाल लिए। पीटते-घसीटते वह पुनीत को केबिन से बाहर ले आए और जान से मारने की धमकी दे कर फरार हो गए। आरोप यह भी है कि करीब आधे घंटे बाद विशाल सैनी अपने साथी छात्रसंघ अध्यक्ष सूरज रामोला, हितेश जोशी, राहुल मठपाल, मनीकेत तोमर, मोहित खोलिया व अन्य के साथ फिर आ धमका। केबिन में बैठे पुनीत को फिर पीटना शुरू कर दिया।

फ़ास्ट न्यूज़ 👉  तलाकशुदा मुस्लिम महिलाएं भी पति से मांग सकती हैं गुजारा भत्ता, सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

पुनीत किसी तरह बचकर मदद की गुहार लगाते हुए हॉस्पिटल से बाहर भागे। इस बीच मारपीट कर उन्हें गाड़ी में डालकर अपहरण की कोशिश की। जिसमें आरोपी कामयाब नहीं हो पाए। जिसके बाद चिकित्सक ने मुखानी पुलिस को तहरीर सौंपी। मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ बीएनएस की नई धाराओं 333, 309(4), 115(2), 352, 351(2), 351(3) व 191(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर इस घटना की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल भी हो रही है।

सबसे पहले ख़बरें पाने के लिए -

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के WhatsApp ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ास्ट न्यूज़ के फ़ेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 कृपया नवीनतम समाचारों से अवगत कराएं WhatsApp 9412034119